महिला ने किया जहरीले पद्वार्थ का सेवन

महिला ने किया जहरीले पद्वार्थ का सेवन



महिला ने किया जहरीले पद्वार्थ का सेवन
महिला ने किया जहरीले पद्वार्थ का सेवन

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। शहर निवासी एक महिला ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पद्वार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडने पर उसके चाचा ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। महिला ने किया जहरीले पद्वार्थ का सेवन…

यह भी पढ़ें :- चार दिवसीय पर्यावरण अध्ययन प्रशिक्षण का शुभारम्भ

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला मुन्नूगंज निवासी 19 वर्षीय मोन्टू पुरवार पुत्री राकेश नरायन ने गुरूवार की शाम अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पद्वार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड गई आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी

शहर में इन दिनों आटोलिफ्टर गैंग सक्रिय है जों आये दिन पलक झपकते ही लोगों की बाइक चुरा रहा है। जिस पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। तीन दिन पूर्व एक व्यक्ति घर के बाहर खडी बाइक चोरी हो गई जिसने बाइक चोंरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें :- बजट को किसी ने राहत भरा तो किसी ने निराशाजनक बताया

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला पंजाबी कालोनी सर्वेश अवस्थी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 27 जनवरी की शाम वह बाइक (यूपी 31 एयू 1045) घर के बाहर खडी अन्दर चला गया। कुछ देर बाद वह काम निपटाकर जब वापस आया तो बाइक नदारद मिली।

यह भी पढ़ें :- दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें : पद्मावत फिल्म देखने गई युवती के साथ सिनेमा हॉल में बलात्कार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *