दो बच्चियों के साथ मां की भी हुई थी हत्या, शव बरामद, तीन गिरफ्तार

दो बच्चियों के साथ मां की भी हुई थी हत्या, शव बरामद, तीन गिरफ्तार



सीतापुर। प्रदेश के सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र में हत्या कर फेंके गए दो बच्चियों के शव मिलने के बाद मंगलवार को पुलिस ने बच्चियों की लापता मां का भी हत्या कर फेंका गया शव बरामद कर लिया है। महिला की लाश सराय नदी में मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :-  अयोध्या में विदेशी भक्त हो रहे राममय

बता दें कि बीते रविवार को हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया पुल व कबीरपुर रिक्शा पुल के निकट नहर से पुलिस ने अलग-अलग बोरों में दो सगी मासूम बहनों के गला घोंटकर हत्या कर फेंके शव बरामद किये थे। जिनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ी बहन से दुष्कर्म की बात सामने आई थी। बच्चियों की शिनाख्त सोमवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के निवासी व्यक्ति ने अपनी भांजियों के रूप में की थी।

टीक संचालिका मां भी गायब मिली थी

पुलिस ने बच्चियों के घर जाकर जांच की तो वहां से बुटीक संचालिका मां भी गायब मिली थी। तभी से पुलिस को बच्चियों की मां की हत्या किए जाने का शक था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर शहर कोतवाली सीमा के करीब सरायन नदी में पुलिस को एक महिला का शव उतराता मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचर पुलिस ने शव की परिवारवालों से पहचान कराई गई तो शव बच्चियों की लापता मां बुटीक संचालिका का मिला। सीओ सिटी योगेंद्र सिंह की मौजूदगी में शव को कब्जे में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें :-  ‘होश’ में आने के बाद तोगडिय़ा ने कहा, हो सकता है मेरा एनकाउंटर

सीओ सिटी योगेंद्र सिंह ने बताया कि बुटीक संचालिका के कारोबार में सहयोगी रहे नवीन गुप्ता ने तीनों हत्याएं कराई हैं। हत्या में नवीन, दिलीप और जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकेश और राहुल फरार है। सभी आरोपी शहर कोतवाली क्षेत्र के निवासी हैं। पूछताछ में मुख्य आरोपी नवीन गुप्ता ने बुटीक संचालिका और खुद के बीच अवैध संबंध होने की बात स्वीकार की है। फिलहाल पुलिस अन्य बिन्दुओं पर भी जांच जारी है।

यह भी पढ़ें :-  पाक आतंक का समर्थन करेगा तो भारत बढ़ाएगा कार्रवाई: बिपिन रावत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *