‘होश’ में आने के बाद तोगडिय़ा ने कहा, हो सकता है मेरा एनकाउंटर

‘होश’ में आने के बाद तोगडिय़ा ने कहा, हो सकता है मेरा एनकाउंटर



अहमदाबाद। विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि मैं कई वर्षों से हिन्दू एकता की बात करता हूं, लेकिन पिछले कुछ समय से मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद तोगडिय़ा भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मेरा एनकाउंटर होने वाला है। बता दें कि सोमवार को प्रवीण तोगडिय़ा अचानक गायब हो गए थे, जिसे लेकर विहिप कार्यकर्ताओं में विरोध प्रदर्शन और पुलिस थाने का घेराव किया था। विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर गिरफ्तार करने का आरोप लगाया था। हालांकि देररात प्रवीण तोगडिय़ा एक पार्क में बेहोशी की हालत में मिले, जिसके बाद प्रवीण तोगडिय़ा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें :-  बेहोशी की हालत में मिले प्रवीण तोगडिय़ा, अस्पताल में भर्ती

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने होश में आने के बाद मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। मैं कई वर्षों से हिंदू एकता की बात कर रहा हूं। तोगडिय़ा ने कहा कि मुझे बताया गया कि मेरा एनकाउंटर होने वाला है। तोगडिय़ा ने कहा कि गुजरात या राजस्थान पुलिस से मेरी कोई शिकायत नहीं है। पुलिस को सर्च वारंट लेकर आना चाहिए। उन्होंने बताया कि कल पुलिस को छोडक़र मैं ऑटो में बैठकर निकला और मैने फोन इसलिए स्चीच ऑफ कर दिया था, क्योंकि लोकेशन का पता न चले। प्रवीण तोगडिय़ा ने केंद्रीय एजेंसी पर जांच के जरिए डराने का आरोप लगाया। उन्होंने आईबी पर गिरफ्तारी की कोशिश के आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें :-  पाक आतंक का समर्थन करेगा तो भारत बढ़ाएगा कार्रवाई: बिपिन रावत

इसके अलावा प्रवीण तोगडिय़ा ने कहा कि गुजरात पुलिस मेरे कमरे की तलाशी क्यों लेने आई। उन्होंने का कि मैं मीडिया के साथ ही कमरे में जाऊंगा ताकि जो भी मेरे कमरे से सामान मिले वो सबके सामने आए। विहिप के प्रवक्ता जय शाह ने कहा कि एक व्यक्ति 108 एंबुलेंस सेवा के जरिए तोगडिय़ा को अस्पताल लेकर गया। घटना की खबर फैलते ही विहिप के सैकड़ों कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें :-  किसानों ने अगर सडक़ पर आलू फेंक दिया तो कौन-सा अपराध कर दिया? : अखिलेश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *