शपथ ग्रहण समारोह व खिचड़ी भोज की तैयारियों का लिया जायजा

शपथ ग्रहण समारोह व खिचड़ी भोज की तैयारियों का लिया जायजा



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। कुर्मि क्षत्रिय समाज कल्याण समिति के आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह व खिचड़ी भोज के आयोजन को लेकर संस्था के पदाधिकारियों ने पटेल संस्थान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान कार्यक्रम के सफल आयोजन की रूप रेखा तैयार की।

यह भी पढ़ें :-  केन ग्रोअर्स नेहरू पीजी कॉलेज में कार्यशाला 18 से

शनिवार को संस्था के अध्यक्ष पटेल अशोक कनौजिया उपाध्यक्ष अरविन्द पटेल, मंत्री नवनीत वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय सिंह वर्मा, सयुक्त मंत्री गोपाल कृष्ण वर्मा व आडीटर सीपी वर्मा पटेल ने पटेल संस्थान में चल रही कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। पदाधिकारियों ने सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए हर बिन्दु पर चर्चा की और उन्होंने कहा कुर्मि क्षत्रिय समाज कल्याण समिति का प्रमुख उद्देय है एकजुटता। जिसको ध्यान में रखते हुये नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने स्वजातीय बंधुओं शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में डोर टू डोर जनसम्र्पक करते हुये पहली बार तीन हजार से अधिक लोगों को आमत्रंण पत्र दिये हैं।

यह भी पढ़ें :-  दुष्कर्म के आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर

उन्होंने कहा कि सभी का प्रयास रहेगा कि कुर्मि समाज को एकजुट हो जिसके लिए जो भी सम्भव होगा वह संस्था के पदाधिकारी करने के लिए तत्पर रहेगें। उन्होंने कुर्मि क्षत्रिय समाज कल्याण समिति के आज होने वाले शपथ ग्रहण समारोह व खिचड़ी भोज में स्वजातीय बन्धुओ से अधिक से अधिक संख्या में पहुचने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :-  बीए की छात्रा को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *