फैजाबाद में हिन्दूवादी संगठनों ने फूंका पाकिस्तान का झंडा

फैजाबाद में हिन्दूवादी संगठनों ने फूंका पाकिस्तान का झंडा



फैजाबाद। पाकिस्तान द्वारा कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां को सुरक्षा के नाम पर अपमानित किए जाने की घटना को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा, भाजपा सहित अन्य हिन्दूवादी संगठनों ने आक्रोश व्यक्त किया और गुरूवार को रिकाबगंज हनुमानगढ़ी पर पाकिस्तान का झंडा फूंका। इस मौके पर हिन्दूवादी संगठनों से जुड़े सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर में पाकिस्तान के इस कृत्य की कड़े शब्दों में भत्र्सना की। कहा कि जिस तरह पाकिस्तान ने जाधव की मां और पत्नी की बिंदी, सिंदूर, साड़ी आदि को उतरवाया। यह भारतीय नारी का अपमान है।

यह भी पढ़े:- साकेत छात्रसंघ चुनाव में समाजवादी पार्टी ने झोंकी ताकत

हिन्दूवादी संगठनों ने कहा कि पाकिस्तान के दोहरे चरित्र को पूरा विश्व देख रहा है। पाकिस्तान का यह कहना कि अगर भारत हमारी जगह होता तो क्या हमें रियायत देता? यह बेहद हास्यास्पद व बचकाना बयान है। उन्होंने कहा कि कुलभूषण जाधव कोई आतंकवादी भी नहीं हैं ऐसे में पाकिस्तान का यह कृत्य बेहद शर्मनाक व दुर्भाग्यपूर्ण है। संयुक्त रूप से पाक परस्त लोगों को चेतावनी दी। कहा कि यदि पाकिस्तान अपनी आदतों में सुधार नहीं लाता है और भारत में रहने वाले पाक परस्त गद्दारों की मदद से आतंकी कार्यवाही जारी रखता है, तो हर राष्ट्रवादी भारतीय नागरिक पाकिस्तान की सीमा में घुसने से परहेज नहीं करेगा और किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े:- वेद ही धर्म का मूल: महंत नृत्य गोपाल दास

झंडा दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीष कुमार पांडेय एडवोकेट, पूर्व नगर अध्यक्ष भाजपा दिनेश जायसवाल, राजीव कुमार शुक्ला एडवोकेट, धर्मेन्द्र प्रताप सिंह टिल्लू, श्रीधर मिश्रा एडवोकेट, दुर्गेश मिश्र जिला मंत्री हिन्दू महासभा, पार्षद अन्नू जायसवाल, अजय ओझा, डॉ. राकेश वशिष्ठ, अजय रस्तोगी एडवोकेट, अमित तिवारी बाबा, रामनन्दन तिवारी , मणेन्द्र सिंह, प्रमोद मौर्या, सुरेश गुप्ता, प्रकाश गुप्ता, शहजादे यादव, धीरज यादव, दीपक गुप्ता, सुरेश डाबर, संग्राम सिन्हा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े:- फैजाबाद में भीषण ठंड से जनजीवन अस्त-व्यस्त


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *