विवादित बयान: भाजपा विधायक ने कहा, गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही

विवादित बयान: भाजपा विधायक ने कहा, गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही



अलवर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी के बावजूद भाजपा नेता सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल राजस्थान के अलवर के रामगढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन उनके इस बयान से राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी। वहीं, समाज के लोगों में भी गुस्सा है। भाजपा विधायक ने गोरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि तस्करी करोगे, गोकशी करोग तो यूं ही मरोगे। बता दें कि आहूजा ने इससे पहले जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) को बलात्कारियों को अड्डा बताया था। उन्होंने वहां हर रोज तीन हजार कंडोम मिलने की बात कही थी।

यह भी पढ़े:- जब मुस्लिम सांसद ने सुषमा से कहा, मुझे सपोर्ट के लिए धन्यवाद लेकिन भाजपा को मैं कभी सपोर्ट नहीं करूंगा

राजस्थान के अलवर में शनिवार को पुलिस ने बैरिकेट लगाकर गाय ले जाने वाले वाहन को रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह बैरिकेट तोडक़र निकल गए। पुलिस ने गो तस्करों को रूकने को कहा था।

बताया जा रहा है कि इसके बाद वहां के लोगों ने ट्रक पर हमला किया। ट्रक में सवार दो लोग भागने में कामयाब रहे, जबकि एक जाकिर को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़े:- योगी के मंत्री बोले: बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू-मुर्गा पक्का वोट

वहीं, भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने भीड़ द्वारा जाकिर की पिटाई की बात से सिरे इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि ट्रक के पलटने के चलते वह घायल हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर इस तरह से गाय की तस्करी करते रहे तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी।

यह भी पढ़े:- पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस से अपहृत छात्र बरामद


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *