मां से हंसकर बात करने पर पत्नी को पति ने दी यह सजा

मां से हंसकर बात करने पर पत्नी को पति ने दी यह सजा



गोंडा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक का दंश झेलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। वजीरगंज कोतवाली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पत्नी के मोबाइल पर अपनी मां से हंस कर बात करने पर नाराज शौहर ने बीवी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। ममाले के सुलह को लेकर हुई पंचायत में भी शौहर पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक कह कर भाग निकला। अब पीडि़ता मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंची है।

यह भी पढ़े:- घर में घुस कर दलित किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक, वजीरगंज कोतवाली के रसूलपुर गांव निवासी अजीजउल्ला से चार साल पहले नूरजहां का निकाह हुआ था। नूरजहां एक बेटा और एक बेटी की मां है। पीडि़ता नूरजहां का कहना है, सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन फिर उसके पति अजीजउल्ला ने उस पर शक करना शुरू  कर दिया और उस पर नजर रखनी शुरू कर दी। पीडि़ता ने कहा, उसने पति को कई बार समझाया, लेकिन उसका शक्की स्वाभाव बना रहा। वह मायके से आने वाले फोन पर भी नजर रखता।

यह भी पढ़े:- नशीला पदार्थ पिलाकर चलती कार में युवती से दुष्कर्म

पीडि़ता ने बताया कि कुछ दिन पहले मायके से उसकी मां का फोन आया और उसे मां से हंसकर बात करता देख अजीजउल्ला भडक़ उठा और उसे तीन तलाक कह कर घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने बताया कि इस मामले को लेकर दो दिन पहले पंचायत भी बैठी, जिसमें भी अजीजुल्ला तलाक देकर भाग निकला। पीडि़ता ने बताया कि उसने मामले की शिकायत पुलिस ने दी है। पुलिस मामला सुलझाने के दोनों पक्षों को समझाने में  जुटी है। पीडि़ता ने कहा कि उसे किसी कीमत पर तलाक मंजूर नहीं है। यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

यह भी पढ़े:- शिक्षक भर्ती रद्द करने के खिलाफ याचिका खारिज, हाईकोर्ट ने बताई यह वजह


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *