खीरी: संदिग्ध हालात में मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

खीरी: संदिग्ध हालात में मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप



निघासन खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोखंदरपुर में एक विवाहिता का शव लटकता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये जिला मुख्यालय भेजा है। उधर, विवाहिता के परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खीरी: वंदे मातरम् न बोलने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लोखंदरपुर मजरा बैलहा निवासी दुजई की 25 वर्षीय पत्नी रंगीला का शव घर में ही लटकता पाया गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उधर, सूचना पर उसके मायके वाले भी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

आरएसएस कार्यकर्ता का शव बरामद, हत्या की आशंका

उधर, मृतका का पिता रामकुमार निवासी लुधौरी ने बताया कि उसने पुत्री का विवाह करीब छह साल पूर्व निघासन थाना क्षेत्र के ग्राम लोखंदरपुर मजरा बैलहा निवासी दुजई के साथ हिन्दू रिति रिवाज के हिसाब से शादी की थी और हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था। उसके बावजूद मोटर साइकिल नकदी सहित अन्य कीमती चीजों की मांग को लेकर पुत्री को प्रताडि़त करते थे। इसके अलावा दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर शव लटका दिया, ताकि हत्या को आत्महत्या मे बदला जा सके।

मीनाक्षी अग्रवाल ने घर-घर जाकर मांगा समर्थन

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सवीरत्न गौतम तथा थानध्यक्ष अजय यादव फोर्स के साथ मौके का मुआयना किया। पुलिस ने मृतका के पिता रामकुमार की तहरीर पर पति दुजई तथा उसके भाई पल्टू, टीकाराम, तथा पल्टू की पत्नी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

खीरी: अध्यापक को धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामले में दो छात्र गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *