खीरी के रामपाल की जिला जेल में हार्ट अटैक से मौत

खीरी के रामपाल की जिला जेल में हार्ट अटैक से मौत



मथुरा। जवाहरबाग कांड मामले में जिला जेल में बंद वृद्ध कैदी की रविवार सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है।

जगदीश सिंह बोस अभिनव प्रोजेक्ट प्रतियोगिता के लिए प्रियांशु का चयन

बता दें कि दो जून 2016 को मथुरा के जवाहर बाग की भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने पहुंचे पुलिस-प्रशासन पर रामवृक्ष यादव के नेतृत्व में अतिक्रमणकारियों ने हथियारों से लैस होकर हमला बोल दिया था। इस संघर्ष में एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी और एसओ संतोष कुमार यादव शहीद हो गए थे। वहीं कई पुलिस कर्मी घायल हो गए थे।

मुस्लिमों ने वसीम तो महंत ने श्रीश्री के हस्तक्षेप का किया विरोध

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में करीब 22 अतिक्रमणकारियों की भी मौत हो गई थी। वहीं, कई लोगों को गिरफ्तार किया था। इन्हीं बंदियों में से एक बंदी रामपाल (70) पुत्र चेतराम निवासी थाना मोहम्मदी जिला लखीमपुर की आज सुबह जिला करागार में में हृदयगति रुकने से मौत हो गई। बताते हैं कि सुबह नहा-धो कर वह कपड़े बदल रहा था। तभी गिर पड़ा, जिसे जेल के अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर जिला चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों को सूचना दे दी गई है। डिप्टी जेलर अंजनी कुमार ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। शव के पोस्टमॉर्टम के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

इंटरनेशनल कॉल को लोकल काल में परिवर्तित करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *