युवक ने वृद्धा से किया बलात्कार, मौत

युवक ने वृद्धा से किया बलात्कार, मौत



मेरठ। प्रदेश के मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि एक युवक ने 100 वर्षीय वृद्धा से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। हालांकि ग्रामीणों ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, वृद्धा को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां  सोमवार तडक़े मौत हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार सवार छह लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक, जानी थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में सौ साल की बीमार वृद्धा अपने भाई के साथ रहती है। वृद्धा के भाई को कम सुनाई देता है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात करीब 12 बजे गांव का रहने वाला अंकित पूनिया वृद्धा के घर पहुंचा और वृद्धा से दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने उससे मारपीट की और दुष्कर्म को अंजाम देकर घर से निकल गया। मामले की खबर जैसे ही ग्रामीणों को लगी लोगों ने आरोपी को दबोचकर पिटाई शुरू कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्धा से पूरे मामले की जानकारी की। वृद्धा की हालत बिगडऩे पर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार तडक़े उसकी मौत हो गई।

हवा से पानी बनाती है यह मशीन!

वृद्धा का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वृद्धा की मौत हो गई है, इसलिए अरोपी के खिलाफ धाराएं और बढ़ाई जाएंगी।

मंजिल सैनी, एसएसपी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *