रोडवेज बस की टक्कर से 12वीं की छात्रा की मौत

रोडवेज बस की टक्कर से 12वीं की छात्रा की मौत



photo source: yugbharat.com

लखीमपुर, खीरी। प्रदेश के सबसे बड़े जनपद लखीमपुर खीरी के मुख्यालय की पहचान ‘साड़ों का जमावड़ा, गंदगी, बदहाल सडक़ें’ बनती जा रही है। इसे शासन-प्रशासन की संवेदनहीनता नहीं तो क्या कहें। इसी संवेदनहीनता के चलते लोगों (राहगीरों) को जान तक से हाथ धोना पड़ रहा है। ताजा मामला, जिला मुख्यालय सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां सडक़ पर लगे कूड़े के ढेर के पास साड़-आपस में लड़ रहे थे। इस दौरान एक बालिका कोचिंग के लिए साइकिल से जा रही थी, साड़ों की टक्कर से बालिका सडक़ पर जा गिरी। अचानक पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, देशराज वर्मा की बेटी पारुल वर्मा भगवानदीन आर्य कन्या पाठशाला इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है। वह सुबह साइकिल से कोचिंग के लिए घर से निकली थी। सदर कोतवाली क्षेत्र में खीरी रोड पर सिटी लाइफ शॉपिंग माल के सामने दो सांड़ आपस में लड़ रहे थे और छात्रा से जा भिड़े गए, जिससे वह सडक़ पर जा गिरी।

 

इस दौरान अचानक पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं, राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *