इस आप नेता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को बताया धोखबाज, सुनाई खरी-खोंटी

इस आप नेता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को बताया धोखबाज, सुनाई खरी-खोंटी



New Delhi. आम आदमी पार्टी के नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खूब खरीखोंटी सुनाई है। अरविंद केजरीवाल को आदतन झूठा और धोखेबाज बताया। दरअसल, आप नेता और कवि कुमार विश्वास के केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को लिखे एक पत्र में यह बात कही है।

आम आदमी पार्टी के नेता एवं कवि कुमार विश्वास से केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को एक पत्र लिखा। पत्र में उन्होंने आम आदमी पार्टी के चीफ एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आदतन झूठा बताया। उन्होंने पत्र में लिखा है केजरीवाल ने आप कार्यकर्ता और देश को धोखे में रखकर वित्त मंत्री अरुण जेटली में झूठे आरोप लगाए थे।

पार्टी कार्यकर्ता और प्रवक्ताओं ने उनकी बात दोहराई थी। अब मेरा और केजरीवाल से कोई सम्पर्क नहीं है। अपने बयानों के लिए माफी मांगी और मानहानि का मुकदमा वापस लेने की अपील की।

यह भी पढ़ें … महिला चिकित्सक की डिग्री पर संदेह, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश, सीएचसी में हड़कम्प

वहीं, वित्त मंत्री अरुण जेटली के वकील ने बताया कि इसी पत्र के आधार पर अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया है। बता दें कि कुमार विश्वास के जेटली को लिखे पत्र के बाद से कई महीनों से कोर्ट चल रहे केस का अंत हो गया है।

इस पत्र में कुमार विश्वास ने अपना मत स्पष्ट करते हुए खेद जताया है। इसके अलावा कुमार विश्वास ने पत्र में मुख्यमंत्री केजरीवाल को खूब खरीखोंटी सुनाई है।

यह भी पढ़ें … मप्र चुनाव: कांग्रेस के इस प्लान ने भाजपा में मचा दी खलबली


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *