संदिग्ध हालात में नेपाली युवक की मौत

संदिग्ध हालात में नेपाली युवक की मौत



गोला गोकर्णनाथ,खीरी। पड़ोसी देश नेपाल निवासी एक युवक बस से हरिद्वार जा रहा था कि अचानक परिचालक की नजर पड़ी तो युवक को अचेत अवस्था में देख उसे सीएससी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। एआरएम ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को बिछिया से हरिद्वार जा रही रोडवेज की बस में नेपाली मूल के युवक मानबहादुर थापा को अचेत अवस्था में पाए जाने पर परिचालक विजलेश ने एंबुलेस से सीएचसी भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक के पास मिले मोबाइल व पहचान पत्र के आधार पर रोडवेज के एआरएम राकेश श्रीवास्तव ने परिजनों को सूचना दे दी थी, जिसके बाद सोमवार को मृतक के परिवारीजन सीएचसी पहुंचे।

यह भी पढ़ें ..एक साल बाद भी लापता अधिवक्ता को नहीं खोज सकी गोला पुलिस

सोमवार को परिवारीजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतक के पास एक थैला, मोबाइल व बारह सौ रुपए की नकदी, नेपाल नागरिकता का प्रमाणपत्र बरामद हुआ था, जिसके आधार पर उसकी पहचान नेपाल के भीमापुर बर्दिया निवासी शंकर थापा का पुत्र मान बहादुर थापा के रुप में हुई थी।

काम की तलाश में जा रहा था हरिद्वार

मान बहादुर थापा की मौत की सूचना पर सोमवार को उसकी पत्नी अनीता, चचेरा भाई नीम बहादुर थापा, सोहनलाल चौधरी, गजेंद्र गुरुंग गोला पहुंचे। उन्होने बताया कि मान बहादुर थापा अपने परिवार का इकलौता बेटा था। पिता शंकर थापा की लगभग बीस दिन पहले ही मौत हो गई थी। इसके बाद उसकी मां मालती भी कहीं चली गई।

यह भी पढ़ें … खीरी: जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

परिवार में अकेला पड़ जाने के कारण वह काफी परेशान था। परिवार के भरण पोषण के लिए रविवार को काम की तलाश में हरिद्वार जा रहा था। जहां बस में संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी अनीता, पुत्र युवराज 5 को अकेला छोड़ गया है।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *