भाजपा करती है फरेब की राजनीति : अखिलेश

भाजपा करती है फरेब की राजनीति : अखिलेश



 लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि वर्तमान समय में राजनैतिक नहीं सामाजिक समस्याएं गहरी होती जा रही हैं। भाजपा सरकारों की नीतियों से सामाजिक दूरी लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की वजह से सामाजिक सद्भाव बिगड़ रहा है जबकि भारतीय संस्कृति में सहिष्णुता की भावना की प्रधानता रही है। भाजपा करती है फरेब की राजनीति : अखिलेश ….

अखिलेश ने कहा कि भाजपा फरेब की राजनीति करती है। उसका पूरा जोर अफवाह तंत्र से जनता को भ्रमित करने पर रहता है। भाजपा सरकार के कारण समाज में गैर बराबरी और नफरत बढ़ी है। भाजपाई अपसंस्कृति फैलाने का काम कर रही है। जनता को इससे सावधान रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें :- बड़ा खुलासा: … तो ऐसे हुआ पीएनबी में 11,300 करोड़ का घोटाला

श्री यादव ने कहा कि समाजवादियों ने हमेशा समाज में समता संपन्नता और सद्भाव के लिए संघर्ष किया है। डा. लोहिया और आचार्य नरेन्द्र देव के बताये रास्ते पर चलते हुये समाजवादी सरकार में जनता को खुशहाल बनाने का काम हुआ था। लेकिन समाजवादी सरकार के कामों की लोकप्रियता से चिढ कर भाजपा समाज को बांटने में लगी है। भाजपा सरकार का यह व्यवहार राजनैतिक नैतिकता के विपरीत है और यह लोकतांत्रिक मूल्यों के लिए भी खतरा है।

यह भी पढ़ें :- मोदी के कार्यक्रम प्रसारण में दलित छात्रों को अस्तबल में बिठाया, जाँच के आदेश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *