लखनऊ: बारात में आए युवक की गोली मार कर हत्या

लखनऊ: बारात में आए युवक की गोली मार कर हत्या



लखनऊ: बारात में आए युवक की गोली मार कर हत्या
लखनऊ: बारात में आए युवक की गोली मार कर हत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में एक बारात में आए युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वारदात देर रात हुई, लेकिन शादी समारोह के शोर में किसी को वारदात का पता नहीं चला। सोमवार सुबह मैरिज लान के बाहर हत्या किया शव मिला तो वारदात का पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उधर पुलिस ने तफ्तीश कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दूल्हे समेत बारात में आए अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :- सांप ने किसान को डसा, गुस्से में किसान ने सांप का फन चबाया

जानकारी के मुताबिक, चिनहट के मटियारी निवासी संदीप की बारात रविवार रात विवाह कार्यक्रम स्थल गोमतीनगर इलाके के खरगापुर कैलाशपुरी स्थित डे-नाइट लॉन में आई थी। बारात में गुडंबा के बेहटा निवासी मो. रईस (40) भी शामिल हुआ था। जिसका गोली लगा शव सोमवार सुबह डे-नाइट लॉन के बाहर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर एसपी उत्तरी, सीओ गोमतीनगर पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पड़ताल में मृतक की पहचान रईस के रूप में हुई। जिसके शरीर पर गोली मरने के निशान थे। मौके पर चाउमीन और खाने की अन्य चीजें बिखरी मिलीं हैं। पुलिस को शक है कि खाने-पीने को लेकर हुए विवाद में रईस की गोली मार कर हत्या की गई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दूल्हे समेत कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :- अनियंत्रित बुलेट नहर में गिरी, तीन युवकों की मौत

एसपी उत्तरी अनुराग वत्स ने बताया कि मृतक निशातगंज स्थित टेम्पो स्टैंड के ठेके पर करीब 15 सैलून से वसूली करता था। ऐसे में दुश्मनी भी हो सकती है। जिन लोगों के साथ रईस निशातगंज से गोमतीनगर के इस शादी समारोह में शामिल होने आया था उन लोगों की तलाश हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया है और फरार दोस्तों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि मृत रईस की पत्नी अच्चन से किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। पुलिस रंजिश समेत कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें :- पीएनबी के बाद अब रोटोमैक कम्पनी के प्रमुख कोठारी के ठिकानों पर छापेमारी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *