अनियंत्रित बुलेट नहर में गिरी, तीन युवकों की मौत

अनियंत्रित बुलेट नहर में गिरी, तीन युवकों की मौत



अनियंत्रित बुलेट नहर में गिरी, तीन युवकों की मौत
अनियंत्रित बुलेट नहर में गिरी, तीन युवकों की मौत

फैजाबाद। प्रदेश के फैजाबाद के खंडासा थाना क्षेत्र के सतनापुर के पास बारात से लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन युवक बुलेट के अनियंत्रित होने से नहर में जा गिरे। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नहर से बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक दो युवकों की मौत हो चुकी थी। वहीं, तीसरे युवक की गंभीर हालत को लेकर जिला अस्पताल में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :- पीएनबी के बाद अब रोटोमैक कम्पनी के प्रमुख कोठारी के ठिकानों पर छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, सूर्य प्रकाश सिंह उर्फ गुड्डू (35), प्रवीण सिंह उर्फ प्रिंसू (22) और अनिरुद्ध प्रताप सिंह उर्फ ननकऊ (24) सुल्तानपुर के हलियापुर थाना क्षेत्र अंर्तगत जरई गाँव के निवासी थे। तीनों अपनी रॉयल इनफील्ड बुलेट से अपने गांव निवासी दोस्त विकास सिंह पुत्र साहब बक्स सिंह की बारात में शामिल होने के लिए रविवार रात खंडासा थाना क्षेत्र के राय पट्टी गांव आए थे। रविवार देर रात रास्ते में मिल्कीपुर अमानीगंज मार्ग पर सतनापुर के पास बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नहर से बाहर निकलवाया, लेकिन गुड्डू और प्रिंसू की मौत हो चुकी थी। वहीं, अनिरुद्ध गंभीर रूप से घायल था, जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही अनिरुद्ध ने भी दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया और तीनों परिवारों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें :- पीएनबी घोटाला: सीबीआई ने मुंबई में ब्रैडी हाउस शाखा सील की

बता दें कि प्रवीण सिंह अविवाहित था। उसकी दो बहनें डिम्पल व दीपा है, दोनों नेत्रहीन हैं। वहीं, मृतक सूर्य प्रकाश सिंह उर्फ गुड्डू के घर में पत्नी, बेटी प्राची (14) और बेटा सौरभ सिंह (10) हैं। जबकि अनिरुद्ध सिंह की शादी एक साल पहले सात फरवरी को हुई थी। थानाध्यक्ष खंडासा वीर सिंह ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार के कारण वाहन के अनियंत्रित होने के कारण हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :– इस दिग्गज अभिनेत्री ने भाजपा ज्वाइन किया, मोदी के बारे में कही ये बात


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *