भाजपा के राज्यमंत्री छेड़छाड़ मामले में फंसे, पार्टी से निलंबित

भाजपा के राज्यमंत्री छेड़छाड़ मामले में फंसे, पार्टी से निलंबित



भोपाल। मध्य प्रदेश के सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव पर एक युवती ने मदद दिलाकर दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर नामदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, भाजपा ने नामदेव को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- गोरखपुर से उपेंद्र, फूलपुर से कौशलेंद्र भाजपा उम्मीदवार

जानकारी के अनुसार, सतना जिले की रहने वाली एक युवती पर दो साल पहले एसिड अटैक हुआ था, तब नामदेव ने युवती की मदद की थी और उसे आर्थिक सहायता भी दिलाई थी। हनुमानगंज थाने में युवती ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई। इसमें कहा गया कि नवंबर 2017 में उसके साथ नामदेव ने एक होटल के कमरे में छेड़छाड़ और ज्यादती की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, नामदेव खुद को निर्दोष बता रहे हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश सिंह भदौरिया ने सोमवार को कहा कि युवती की शिकायत पर नामदेव के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें :- फ्लोरिडा स्कूल गोलीकांड : डोनाल्ड ट्रंप ने एफबीआई को लताड़ा

मामला लगभग चार माह पुराना है, इसलिए पुलिस जांच कर रही है। जांच में तथ्य सामने आने पर ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं, भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येंद्र भूषण सिंह ने सोमवार को एक लिखित पत्र जारी कर कहा कि नामदेव के खिलाफ आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। इस कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हुई है, लिहाजा यह कृत्य घोर अनुशासनहीनता की परिधि में आता है। पार्टी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नामदेव को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- त्रिपुरा चुनाव: 75 फीसदी से अधिक मतदान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *