पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार



पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी। पत्नी के साथ पराए मर्द को देख आग बबूला हुए पति ने पत्नी के प्रेमी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, शव को गांव के बाहर तालाब में फेंक दिया। प्रेमी जब घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई। जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें :- ससुराल जाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को मारी गोली, ससुर की मौत

जानकारी के मुताबिक, लखमपुर खीरी के पलिया कोतवाली के बंशीनगर चौकी क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया निवासी बहादुर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। पड़ोस में ही राजू पुत्र लक्ष्मीनारायण अपनी पत्नी के साथ कच्चे मकान में रह रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक, बहादुर पुत्र छंगा की पत्नी और राजू के बीच अवैध सम्बन्ध थे। कई बार इसका विरोध भी हुआ, लेकिन स्थिति नहीं सुधरी। 14 की रात में राजू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। बताया जा रहा है कि बहादुर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

यह भी पढ़ें :- दो युवकों की हत्या कर तालाब किनारे फेंका शव

अपनी पत्नी के साथ इस तरह देख बहादुर ने आपा खो दिया और राजू पर हमला कर दिया। उसने राजू के चेहरे और कनपटी पर डंडे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बहादुर ने शव को गांव के बाहर ले जाकर तालाब में फेंक दिया। दो दिनों तक सब कुछ सामान्य चलता रहा। इसके बाद मृतक की पत्नी पूनम ने थाने पहुंचकर बताया कि उसका पति दो दिनों से घर नहीं लौटा है। इस मामले में उसने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने गांव पहुंचकर तहकीकात शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला।

यह भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत विवाह बंधन में बंधे 23 जोड़े

एसओ वीके सिंह ने बताया कि गांव पहुंचकर जब तहकीकात की गई तो मामला प्रेम-प्रसंग का निकला। इसके बाद बहादुर नाम के व्यक्ति को पकड़ा गया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने पूरी घटना कबूल कर ली और हत्या भी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :- मारुति वैन की टक्कर से महिला घायल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *