वेलेंटाइन डे पर एंटी रोमियो नहीं बाराती बनकर पहुंची पुलिस

वेलेंटाइन डे पर एंटी रोमियो नहीं बाराती बनकर पहुंची पुलिस



पिसावां। वेलेंटाइन डे पर एंटी रोमियो नहीं बाराती बनकर पुलिस पहुंची। पुलिस ने थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर एक प्रेमी युगल की शादी कराई। दोनों पक्षों की सहमति व बालिग होने के प्रमाण  के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना अध्यक्ष को शादी कराने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें :- छोटी काशी में धूमधाम से निकली भोले की बारात, खुशी में झूमे भक्त

जानकारी के मुताबिक, पिसावां थाना क्षेत्र के बहुबनी गांव के अनुराग पुत्र चंद्र कुमार सिंह व गांव की ही रूबी पुत्री छोटे लाल ने मंगलवार की रात को पुलिस अधीक्षक सीतापुर आनंद कुलकर्णी को फोन कर के कहा कि हम दोनों बालिग हैं और मेरे परिजन मर्जी के बगैर मेरी शादी दूसरी जगह कर रहे हैं। युवती ने एसपी से कहा कि अगर मेरी शादी अनुराग से नहीं हुई तो हम जहर खा कर जान दे देंगे। इसके बाद एसपी ने पिसावां थानाद्यक्ष दिनेश सिंह को तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश देकर परिजनों को बुलाकर समझाने का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें :- मृतक राकेश के घर पहुंचे बसपा के प्रदेश महासचिव आरएस कुशवाहा

थानाध्यक्ष ने दोनों परिवार के सदस्यों को बुलाकर लडक़ा व लडक़ी पक्ष की सहमति एवं बालिग होने के आधार पर थाना परिसर में स्थित शिव मंदिर में कस्बे के सम्भ्रांत लोगों की मौजूदगी में दोनों धूमधाम से शादी करा दी। पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए लडक़ी को लडक़े के पिता चंद्र कुमार सिंह के सुपुर्द कर दिया।

तीन साल से एक दूजे से बेतहाशा करते थे प्यार

अनुराग ने बताया कि मैं रूबी के घर ट्रैक्टर चलाया करता था। इस दौरान हमारे व रूबी के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि हम दोनों ने साथ जीने व मारने की कसमें खा लीं। इस बीच हमारे रिश्तों की भनक रूबी के पापा को लग गई तो उन्होंने रूबी के मर्जी के खिलाफ हरदोई से शादी तय कर दी थी।

यह भी पढ़ें :- शिव के जयकारों से गुंजायमान छोटी काशी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *