छोटी काशी में शिवरात्रि को लेकर पीस कमेटी की बैठक

छोटी काशी में शिवरात्रि को लेकर पीस कमेटी की बैठक

भाई चारा का संदेश देते है त्योहार


भाई चारा का संदेश देते है त्योहार

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। छोटी काशी में महाशिवरात्रि व होली के पर्व को लेकर कोतवाली में शांति सुरक्षा को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के गणमान्य नागरिक व प्रमुख राजनैतिक दलो के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :– दस दिन बाद भी दवा लेकर वापस नहीं लौटी मां, बच्चे परेशान

पीस कमेटी में लोगों ने शहर की गंगा जमुनी संस्कृति की मिशाल देते हुए छोटी काशी के महत्व की चर्चा की। साथ ही कहा कि शहर में सभी त्यौहार सभी जाति धर्म के लोग मिलकर शांति व सद्भाव से मिलजुल कर मनाते है। बैठक में वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त करते हुए मिल जुलकर पर्व मनाने का संकल्प लिया। तथा पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था, पैदल मार्च, रात्रि गस्त के संबंध मे अधिकारियों की प्रशंसा की। प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने कहा कि कानून व्यवस्था के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- सपा को नागवार गुजरा मुख्यमंत्री योगी का बयान, विधानसभा में किया हंगामा

सभी से अपील करते हुए उन्होनेे कहा कि अफवाहों पर कतई ध्यान न दें किसी भी विवाद की स्थित में पुलिस व यूपी 100 को सूचना दे। पुलिस हरसंभव सहयोग के लिए सदैव तत्पर है। इस मौके पर नगर पालिका परिषद के वरिष्ठ लिपिक राजेश बाजपेई, रिंकू शुक्ला, पारस प्रसाद मिश्र, अनुराग गुप्ता, अनीस खान, जमाल अहमद राइन, श्रवण माहेश्वरी, जितेन्द्र गट्टानी, बालकृष्ण गुप्ता, गोपाल कृष्ण शुक्ला, सांडा प्रधान रामसरन शुक्ला सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :- रमेश सिप्पी को पहला राज कपूर पुरस्कार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *