सेंट जॉन्स में सीनियर विद्यार्थियों को दी विदाई

सेंट जॉन्स में सीनियर विद्यार्थियों को दी विदाई



 

सेंट जॉन्स में सीनियर विद्यार्थियों को दी विदाई
सेंट जॉन्स में सीनियर विद्यार्थियों को दी विदाई

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। सेंट जॉन्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा बारह के विद्यार्थियों का विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान जूनियर कक्षाओं के विद्यार्थियों ने शुभकामना नृत्य गीत प्रस्तुत किए।

यह भी पढ़ें :- वेटलैंड दिवस पर भ्रमण के लिए पहुंचा बच्चों का दल

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर राबर्ट डिसूजा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके उपरान्त विद्यालय के बच्चों ने बदलते दृष्टिकोण पर एकांकी प्रस्तुत की और पंजाबी डांस का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस अवसर पर सीनियर के विद्यार्थियों ने अपने अनुभव जूनियर्स से साझा किए और विदाई समारोह आयोजित करने के लिए जूनियर वर्ग के बच्चों को धन्यवाद दिया। अध्यापक राज कपूर ने बच्चों के सम्बोधित करते हुए कहा कि यह विदाई समारोह मात्र का आशय यह नहीं है कि अब आप सेंट जॉन्स का हिस्सा नही रह गए आप सभी सदैव सेंट जॉन्स का परिचय रहेंगे, चाहें आप जीवन में कहीं भी रहें विद्यालय सदैव आपके मंगलमयी जीवन की कामना करेगा, समय के साथ तुम सभी उच्च पद को प्राप्त करो।

यह भी पढ़ें :- रिश्वत लेने के आरोप में जीएसटी कमिश्नर समेत नौ गिरफ्तार

इस अवसर पर मिस्टर सेंट जॉन्स और मिसेज सेंट जॉन्स सम्मान आयुष सेठी व मुस्कान चड्ढा को प्रदान किया गया। सीनियर वर्ग के विद्यार्थियों द्वारा कैण्डिल जलाकर अपने ज्ञान से समाज राष्ट्र को आलोकित करने का साहस एवं बुद्धि प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की गई। विद्यालय के प्रधानाचार्य फादर राबर्ट डिसूजा ने सभी को बोर्ड परीक्षा एवं भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं प्रदान कीं। इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रधानाचार्य फादर समीर प्रकाश समेत सभी शिक्षक शिक्षिकाएं व सहायक कर्मचारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :- अमेरिका में सीएमएस छात्र को एक करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *