मुस्लिम युवती से प्यार करने की खौफनाक सजा, युवक का गला रेता

मुस्लिम युवती से प्यार करने की खौफनाक सजा, युवक का गला रेता



मुस्लिम युवती से प्यार करने की खौफनाक सजा, युवक का गला रेता
मुस्लिम युवती से प्यार करने की खौफनाक सजा, युवक का गला रेता

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक को मुस्लिम युवती से प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा मिली, जिससे रूह कांप जाएगी। दरअसल शुक्रवार को युवती के परिजनों ने युवक की चाकुओं से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना फैलते ही क्षेत्र में तनाव फैल गया। पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दिया है। वहीं, पुलिस ने युवती के मां-बाप और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, 16 साल के भाई को पकडक़र बाल-सुधार गृह में भेजा गया है। मुस्लिम युवती से प्यार करने की खौफनाक सजा, युवक का गला रेता…

यह भी पढ़ें :- कश्मीर: बर्फीले तूफान से सेना के तीन जवान शहीद

पुलिस के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर निवासी 23 वर्षीय युवक अंकित सक्सेना फोटोग्राफर का काम करता था। बताया जा रहा है कि अंकित सक्सेना मुस्लिम समुदाय की एक 20 वर्षीय युवती से प्यार करता था, जिसे लेकर युवती के चाचा और भाई को इस पर आपत्ति थी। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को सक्सेना को घेर लिया और उसे लडक़ी से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी। गुरुवार को ही अंकित देररात शाम को काम करके घर पहुंचा ही था। लडक़ी के मां-बाप, चाचा और भाई अंकित के घर के पास एक स्कूल के बाहर उसका इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :- दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट

अंकित के आते ही युवती के परिजनों से बातचीत होने लगी। बताया जा रहा है कि बातचीत इतनी बढ़ गई कि युवती के परिजनों ने उसे लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया, जिससे अंकित गम्भीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद युवती के पिता ने अंकित का गला रेत दिया और भाग गए। वारदात के बाद स्थानीय निवासियों ने लडक़ी के चाचा को पकड़ कर लिया और जमकर पीटा, जबकि उसके मां-बाप और भाई भाग गए थे। इसके बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला गम्भीर देख क्षेत्र में एक कमांडो यूनिट और दो दर्जन से ज्यादा पुलिसवाले तैनात कर दिए।

लडक़ी के मां-बाप और चाचा को गिरफ्तार

पुलिस ने लडक़ी के मां-बाप और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, 16 साल के भाई को पकडक़र बाल-सुधार गृह में भेजा गया है। पूछताछ के दौरान लडक़ी के परिवार ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उनकी बेटी गुरुवार शाम 7.45 बजे गायब हुई। इससे उन्हें यकीन हो गया कि अंकित ने उसका अपहरण किया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि लडक़ी, अंकित का टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर इंतजार कर रही थी। डीसीपी ने कहा कि हमने लडक़ी के एक रिश्तेदार से संपर्क किया है। उसके चाचा लडक़ी को घर ले जाने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें :- यूपी और हरियाणा के बीच रोडवेज बसें चलाने का समझौता

लडक़ी के परिवार ने अंकित की छाती पर मुक्कों की बरसात कर दी

अंकित की मां कमलेश ने कहा कि मैंने झगड़े की आवाज सुनी। बाहर गई तो देखा कि उन्होंने (लडक़ी के परिवार) मेरे बेटे को घेर रखा है और उसे पीट रहे हैं। मैंने अपने पति को बुलाया और हम उसकी मदद को पहुंचे। कमलेश ने आरोप लगाया कि लडक़ी के परिवार ने अंकित की छाती पर मुक्कों की बरसात कर दी और गालियां देते रहे।

अंकित पर  अगवा करने का आरोप लगाया

स्थनीय लोगों के मुताबिक, युवती के परिवार ने अंकित पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया। एक गवाह ने कहा कि अंकित ने झगड़ा रोकने की कोशिश की और कहा कि उन्हें स्थानीय पुलिस स्टेशन जाकर मामला सुलझाना चाहिए, लेकिन लडक़ी के पिता ने चाकू निकाला और उसका गला रेत दिया।

यह भी पढ़ें :- पद्मावत फिल्म देखने गई युवती के साथ सिनेमा हॉल में बलात्कार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *