दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट

दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट



दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट
दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट

बुलंदशहर/लखनऊ। प्रदेश के बुलंदशहर में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बीबी नगर इलाके के भांपुर गांव निवासी दो युवतियों की हत्या करने के बाद शवों को जला देने का मामला सामने आया है। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में दहशत है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। वहीं, मुख्यमंत्री ने इस पूरी घटना को गम्भीरता से लेते हुए इसके सम्बन्ध में रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ तत्काल सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने के भी निर्देश दिए हैं। दो बहनों की बेरहमी से हत्या, मुख्यमंत्री ने तलब की रिपोर्ट….

यह भी पढ़ें :- पद्मावत फिल्म देखने गई युवती के साथ सिनेमा हॉल में बलात्कार

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के बीबी नगर इलाके के भांपुर गांव निवासी मृतका शीलू के भाई राहुल की शादी 18 फरवरी को थी। घर मे खुशी का माहौल था और शादी में शरीक होने के लिए शीलू के मामा की बेटी शिवानी भी भांपुर आई थी। परिवार के सभी लोग शॉपिंग करने के लिए शहर गए थे। परिवार के लोग जब शॉपिंग करके घर वापस लौटे तो दोनों बेटियों के जले शव देख पांव तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें :- निवेशकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा बजट, सेंसेक्स 58 अंक टूटा

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तब दंग रह गई जब घर के दोनों कमरों में दोनों युवतियों शव मिले। बताया जा रहा है कि शीलू का शव क्लच के वायर से फंदे पर लटका कर आग लगाई गई थी। जबकि दूसरे कमरे में शिवानी की लाश मिली। पुलिस ने कमरे से एक कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल बरामद की है। घटना की सूचना पर एसएसपी मुनिराज सहित एसपी क्राइम और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंची और मौका-ए-वारदात का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें :- सेकुलर मुसलमान कभी नहीं कर सकता राम मंदिर का विरोध: वसीम रिजवी

मृतका शीलू के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घर के सभी सदस्य शादी की शॉपिंग के लिए शहर गए थे, घर में सिर्फ मृतका शीलू और शिवानी ही थी, वापस आकर देखा तो दोनों के अधजले शव पाए। फिलहाल पुलिस डबल मर्डर की इस वारदात की हर पहलू पर जांच कर रही है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में तीन नौकरों और एक पड़ोसी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही। हालांकि पुलिस ने हिरासत में लिए युवकों के बारे कोई अन्य जानकारी देने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- मां ने बेटी को गोद में उठाया और लगा ली आग, एक की मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *