बेडरूम में मिला मंत्री और उनकी पत्नी शव

बेडरूम में मिला मंत्री और उनकी पत्नी शव



बेडरूम में मिला मंत्री और उनकी पत्नी शव
बेडरूम में मिला मंत्री और उनकी पत्नी शव
  • बेडरूम में मिला मंत्री और उनकी पत्नी शव

कराची। पाकिस्तान के कराची में सिंध प्रांत के एक मंत्री और उनकी पत्नी का गोली से छलनी शव गुरुवार को उनके आवास पर मिला। बताया जा रहा है कि सिंध के योजना एवं विकास मंत्री मीर हजार खान बिजरानी और उनकी पत्नी फरीहा रज्जाक अपने बेडरूम में खून से लथपथ पाए गए। बताया जा रहा है कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों को काफी करीब से गोली मारी गई है।

यह भी पढ़ें :- डेयरी में गैस रिसाव से तीन टेक्निशियनों की मौत

पुलिस के मुताबिक, सिंध के योजना एवं विकास मंत्री मीर हजार खान बिजरानी और उनकी पत्नी फरीहा रज्जाक अपने बेडरूम में खून से लथपथ पाए गए। बताया जा रहा है कि मौके से एक पिस्तौल भी बरामद की गई है, जिससे दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिल्हाल पुलिस सभी दृष्टिकोणों को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। मंत्री के के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले की गहनता के साथ जांच की जाएगी। मंत्री की मौत की खबर मिलने के बाद सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह, गृह मंत्री सोहैल अनवर सियाल, सरकार के वरिष्ठ अधिकारी बिजरानी के आवास पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें :- प्रधानमंत्री की सांसदों से अपील, आम जनता को आसान भाषा में समझाएं बजट

दक्षिणी सिंध प्रांत में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की सरकार है। पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने पुलिस से उनके साथ सभी जानकारियां साझा करने के लिए कहा है। उनके पिता और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने भी वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों को तलब किया है।

यह भी पढ़ें :- अमेरिका को तगड़ा झटका, मिसाइल इंटरसेप्टर का परीक्षण नाकाम


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *