भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा


राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सदर चौराहे पर भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

यह भी पढ़ें :-  उत्साह और उल्लास के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस

राज्य सभा सांसद रविप्रकाश वर्मा, अशोक वर्मा, विजय पाठक, मनीष भारती डॉ. पूर्वी वर्मा ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी योगानंद पांडेय को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि भाजपा सरकार में किसान बेहाल है, सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्रीगण अपने भाषणों में किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा करते रहते हैं, लेकिन धरातल पर किसानों के लिए कोई लाभकारी योजनाएं नहीं है। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों के लिए निशुल्क सिंचाई, फसल बीमा, बिजली, खाद व बीज की आपूर्ति व्यवस्था की थी। भाजपा सरकार इन योजनाओं को बनाए रखने में असफल रही है, यही नहीं गन्ना किसानों को गन्ना मूल्य भुगतान अभी तक नहीं मिल पाया है। गन्ना पेराई सत्र के 2017 के 15 सौ करोड़ अभी तक बकाया है और वर्तमान वर्ष 2018 के भी दो हजार करोड़ रुपए और बकाया हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :-  सडक़ दुर्घटनाओं में दो की मौत

शहर में आवारा जानवरों के लिए रख-रखाव की व्यवस्था न होने के कारण यातायात प्रभावित हो रहा है और आवारा जानवर गांवों में फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। भाजपा की सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इस मौके पर लल्लन वर्मा, आकाश लाला, वारिस अली, अनुपम मिश्रा, नरेन्द्र कुमार यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-  कासगंज: फिर भडक़ी हिंसा, दुकानों और बसों में लगाई आग, 49 गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *