बदमाश बेखौफ, अब पूर्व डीजीपी की बहन की चेन लूटी

बदमाश बेखौफ, अब पूर्व डीजीपी की बहन की चेन लूटी



लखनऊ। प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आम आदमी को छोडि़ए पूर्व डीजीपी के परिवार के लोग भी सुरक्षित नहीं हैं। दरअसल राजधानी लखनऊ के विकास नगर में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व डीजीपी की बहन के चेन लूट ली। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी बदमाशों के बारे में कोई पता नहीं चल सका। बता दें कि राजधानी में ही दो दिनों से बदमाश कहर ढा रहे हैं। कई डकैती, हत्या की वारदातें हो चुकीं है।

यह भी पढ़ें :-  यूपी दिवस का उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया उद्घाटन, ये होंगे कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विकास नगर सेक्टर चार पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन बहन शिखा सिंह रहती हैं। मंगलवार दोपहर ढाई बजे के करीब वह घर से मार्केट जा रहीं थीं। इसी दौरान विकासनगर थाने से करीब 300 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली, जिसके बाद उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, पुलिस ने पूर्व डीजीपी की बहन से मामला जुड़ा होने के कारणा मुस्तैदी दिखाई। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें :-  दावोस में बोले मोदी, दुनिया के सामने तीन सबसे बड़ी चुनौतियां

विकास नगर थाना एसओ सचिन गुप्ता ने बताया कि बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं, जिसमें बाइक सवार संदिग्ध कैद हुए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-  लविवि: अप्रैल में होगी बीएड प्रवेश परीक्षा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *