लिटिल अपहरण कांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

लिटिल अपहरण कांड का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार



लखीमपुर, खीरी। बीते 16 जनवरी को थाना गोला क्षेत्र में नौ वर्षीय बालक के अपहरण में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :-  अंकुर वर्मा और प्रिया सोनी की कृतियां राष्ट्रीय चित्रकला प्रदर्शनी के लिए चयनित

पुलिस अधीक्षक एस चेनप्पा ने मुताबिक, गोला नगर के मोहल्ला अम्बेडर पार्क निवासी कमलेश कुमार वर्मा के पुत्र प्रबल उर्फ लिटिल का अपहरण मामले में संलिप्त मास्टर माइंड रवि वर्मा पुत्र रतीराम वर्मा नि. भूतनाथ कस्बा व थाना गोला खीरी सहित अन्य साथी संदीप पुत्र श्रीकृष्ण निवासी बोझिया थाना मैलानी को अपहरण की घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल पल्सर के साथ अलीगंज रोड नहर पुल ग्राम बक्खारी के पास पुलिस मुठभेड़ में तमंचा व एक खोखा कारतूस तथा तीन मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए अभयुक्तों में रवि वर्मा ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके द्वारा ताइक्वांडो स्कूल भी चलाया जाता है, जिसमें लिटिल जूडो कर्राटे सीखने आता था। साथ ही उसके पिता वादी की गाड़ी भी चलाते थे। घटना में अन्य साथी मंजीत पटेल पुत्र जागेश्वर दयाल निवासी मोहनमुरादपुर थाना खुटार, शाहजहांपुर को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि फिरौती के रूप में भारी मात्रा में पैसे लेने के उद्देश्य से उक्त अपहरण की घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें :-  बाघ की समस्या को लेकर किसानों की महापंचायत

बता दें कि गोला नगर के मोहल्ला अम्बेडर पार्क निवासी कमलेश कुमार वर्मा के पुत्र प्रबल उर्फ लिटिल का अपहरण उस वक्त कर लिया गया, जब वह अपने घर से रिक्शे से सेंट जॉन्स स्कूल जा रहा था। अपहरण के दौरान लाल पल्सर सवार युवक द्वारा परिवार की बीमारी बता बच्चे का अपहरण किया गया था। दिनदहाड़े हुई इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने स्वयं ही सम्बन्धित मसले की कमान संभाल ली थी। तमाम टीमों का गठन कर पुलिसिया सक्रियता बढऩे के चलते अपराधियों ने घटना के कुछ ही देर बाद बच्चे को चुगंल से मुक्त कर दिया था।

यह भी पढ़ें :-  धरने पर बैठे किसान की मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *