काकोरी में डकैतों का कहर, ग्राम प्रधान के बेटे की हत्या, 6 घायल

काकोरी में डकैतों का कहर, ग्राम प्रधान के बेटे की हत्या, 6 घायल



लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट में डकैती, फायरिंग और नाका में सीडीआरआई महिला कर्मी की हत्या की वारदात अभी लोग भूले भी नहीं थे कि राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में रविवार तडक़े हथियारबंद डकैतों ने कटौली और बनियाखेड़ा गांव के कई घरों में अपना कहर बरपाया। लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों ने कटौली के ग्राम प्रधान के बेटे की हत्या कर दी, जिससे लोगों में दहशत बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी, डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व फिंगर प्रिंट दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली हैं। वहीं घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर इस मामले में एक्शन लेते हुए एसएसपी ने काकोरी एसओ यशकांत सिंह को निलम्बित कर दिया है।

यह भी पढ़ें :-  ‘आप’ के 20 विधायक अयोग्य करार, राष्ट्रपति की मंजूरी

जानकारी के मुताबिक, रविवार तडक़े काकोरी के कटौली और बनियाखेड़ा गांव में दर्जन भर डकैतों ने धावा बोला। डकैतों ने पहले बनियाखेड़ा में डकैती डाली और फिर  कटौली गांव में कहर बरपाया। यहां बदमाश ग्राम प्रधान हरिशंकर यादव के घर पहुंचे और लूटपाट करने लगे, जिसका लोगों ने विरोध किया। इस पर डकैतों ने फायरिंग करते हुए जहां ग्राम प्रधान के बेटे कोमल यादव उर्फ गुड्डू की हत्या कर दी। वहीं आधा दर्जन ग्रामीणों को घायल कर दिया। फिर लूटपाट कर फरार हो गए। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस देर से पहुंची और बदमाश भाग निकले।

यह भी पढ़ें :-  मुजफ्फरनगर दंगा: योगी सरकार भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे ले सकती है वापस

पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया। दो गांवों में डकैती व हत्या की सूचना मिलने पर आईजी जेएन सिंह, एसएसपी दीपक कुमार समेत आधा दर्जन थानों की पुलिस पहुंची और क्षेत्र में कॉम्बिंग की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वहीं मौके पर पहुंची डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व फिंगर प्रिंट टीम छानबीन में जुटी है। एडीजी ने एसएसपी को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, एसएसपी ने काकोरी थाना प्रभारी यशकांत सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस घटना से पूरे गांव मै दहशत छाई हुई थी।

यह भी पढ़ें :-  बवाना अग्निकांड: जब भाजपा नेता ने कहा, इस फैक्ट्री का लाइसेंस तो हमारे पास है…


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *