दिनदहाड़े घर में घुसकर सीडीआरआई महिला कर्मी की हत्या

दिनदहाड़े घर में घुसकर सीडीआरआई महिला कर्मी की हत्या



लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नाका कोतवाली क्षेत्र के राजेन्द्र नगर इलाके में घर में घुसे बदमाशों ने लूट कर विरोध करने पर सीडीआरआई महिला कर्मी की निर्मम हत्या कर दी और घर से लाखों के नगदी व जेवर लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं, मृतका के पति ने कबाड़ी पर हत्या का शक जताया है।

यह भी पढ़ें :-  काशी से पूरे विश्व में जा रहा विकास का संदेश: अमित शाह

जानकारी के मुताबिक, नाका कोतवाली क्षेत्र के राजेन्द्र नगर बलरामपुर क्वार्टर स्ट्रीट में रहने वाले हार्ड वेयर कारोबारी राजीव मेहरोत्रा उर्फ राजू मेहरोत्रा की पत्नी वीना मेहरोत्रा (54) सीडीआरआई में लैब टेक्नीशियन है। बताते हैं कि शनिवार सुबह घर पर अकेली थी। उनके पति राजीव व बेटी सृष्टि अपने काम पर चले गए थे। इसी बीच कुछ बदमाश घर में घुसे और रसोई घर में काम कर रहीं वीना पर बदमाशों ने पीछे से सिर पर लोहे की पाइप से वार कर लहुलुहान कर दिया। फिर गर्दन रेत कर मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या करने के बाद बदमाशों ने घर को इत्मिनान से खंगाला और घर में रखी पांच लाख रुपए की नगदी और लाखों के जेवर लेकर गेट फांद कर भाग निकले। इस बीच बहन वीना से मिलने भाई गोपाल घर पहुंचा जो दरवाजा नहीं खुला। उसने राजीव को फोन किया, राजीव मौके पर पहुंचे और पड़ोसी की छत से होते हुए मकान में दाखिल हुए। जहां  सरोई घर में उन्हें पत्नी वीना का शव फर्श पर पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें :-  निर्माणाधीन बेसमेंट की मिट्टी धंसकने से दो मजदूरों की मौत

उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले मौके पर भीड़ जुट गई। उधर सूचना मिलते ही एसएसपी दीपक कुमार  मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के पति ने सुबह आए कबाड़ी पर हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि उनकी पत्नी की हत्या लूटपाट के इरादे से हुई है। बदमाश घर से करीब पांच लाख रुपए नकद तथा लाखों के जेवर ले गए हैं। पुलिस ने नौकरों समेत कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है। साथ ही फोरेंसिक की टीम के साथ जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें :-  यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, गाड़ी गंदी न हो जाए इसलिए घायलों को नहीं ले गए अस्पताल


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *