यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, गाड़ी गंदी न हो जाए इसलिए घायलों को नहीं ले गए अस्पताल

यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा, गाड़ी गंदी न हो जाए इसलिए घायलों को नहीं ले गए अस्पताल



सहारनपुर। प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा चेहरा सामने आया है। जहां गुरुवार रात में सडक़ हादसे के शिकार दो नाबालिग बच्चों ने पुलिस के सामने ही सडक़ पर तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया, लेकिन काफी मिन्नतों के बाद भी यूपी-100 के सिपाही उन्हें इलाज के लिए अपनी सरकारी गाड़ी से अस्पताल नहीं ले गए। हादसे के शिकार लडक़ों के खून से उनकी गाड़ी गंदी न हो जाए, इस डर से पुलिस ने उन लडक़ों को अपनी गाड़ी में नहीं बैठाया। लाखों मिन्नतों के बाद भी जब पुलिस का दिल नहीं पसीजा तो किसी तरह दूसरे वाहन की व्यवस्था करके घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने युवकों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :–  मन की बात के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मांगे सुझाव: राहुल गांधी बोले, ये लीजिए तीन

जिले के नुमाइश कैम्प सेतिया विहार के रहने वाले दो नाबालिग अर्पित खुराना और सन्नी बाइक से गुरुवार रात उनके घर जा रहे थे। बेरी बाग इलाके के मंगलनगर चौक पर अनियंत्रित होकर उनकी बाइक एक खंभे से टकरा गई। बाइक नाले में गिर गई। आस-पास के लोग पहुंचे और दोनों को नाले से निकाला। दोनों गंभीर रूप से घायल थे। इस घटना के वायरल विडियो में वहां मौजूद भीड़ मौके पर पहुंची डायल 100 के पुलिस वालों से दोनों लडक़ों को अस्पताल ले जाने को कह रही है, लेकिन पुलिस वाले इनकार कर रहे हैं। भीड़ से एक युवक रो-रोकर पुलिसवालों से सर और साहब कहकर गिड़गिड़ाकर मदद की गुहार लगा रहा है।

यह भी पढ़ें :-  नीतीश कानून व्यवस्था सुधारें, वरना इस्तीफा दें: तेजस्वी

घायल सडक़ पर तड़पते दिख रहे हैं। एक युवक खुद को मीडिया से जुड़ा होने और पास ही रहने की बताकर पुलिस वालों से मदद मांग रहा है, लेकिन पुलिसवालों ने सरकारी गाड़ी से अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया। मौके पर मौजूद एक युवक ने घायल लडक़े को उठाकर पुलिस वाले से कार का दरवाजा खोलने का आग्रह भी कर रहा है, लेकिन पुलिस वाला कहता सुनाई पड़ रहा है कि कार गंदी हो जाएगी। अगर वह घायलों को कार में बैठा लेंगे, फिर सारी रात वह गंदी कार में कहां बैठेंगे? पुलिस वाला भीड़ से कह रहा है कि किसी टैंपों से ले जाएं, वह नहीं लेकर जाएंगे।

यह भी पढ़ें :-  अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के लिए अभी दर्शकों को करना पड़ेगा इंतजार, जानें वजह


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *