लिटिल अपहरण कांड: अपराधी, हिस्ट्रीशीटर पुलिस के रडार पर, कई संदिग्ध हिरासत में

लिटिल अपहरण कांड: अपराधी, हिस्ट्रीशीटर पुलिस के रडार पर, कई संदिग्ध हिरासत में



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

गोला गोकर्णनाथ, खीरी। मंगलवार को सुबह स्कूल जा रहे छात्र के अपहरण के बाद करीब पांच घंटे बाद सकुशल बरामदगी करने में पुलिस प्रशासन कामयाब रहा। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने अपहृत बच्चे के बताए अनुसार उस करीबी की तलाश में जुट गई है। देर रात्रि पुलिस ने ताबड़तोड दविशें देकर अपराधिक घटनाओं में लिप्त लोगों की खोजबीन व हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट खंगालनी करनी शुरू कर दी है। साथ ही क्षेत्र के मोहल्लों, गलियों व दुकानों पर सुरक्षा के लिए लगाए गए लोगों के निजी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली।

यह भी पढ़ें :-  स्कूल जाते समय अपहृत छात्र सकुशल बरामद

पुलिस के इस ऑपरेशन में थाना गोला, हैदराबाद, मैलानी पुलिस, एसओजी, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, साईबर सेल के कर्मचारी अधिकारी पड़ताल में जुटे हुए हैं। मामले में पुलिस अधीक्षक ने घटना वाले दिन गोला कोतवाली में कई घंटे कैंप करते हुए किडनैप ऑपरेशन के सक्सेस करने के पहले प्लान में बच्चे की सकुशल बरामदगी में सफलता हासिल की। इसके बाद अब अपराधियों की पड़ताल व अपराध में शामिल लोगों की पड़ताल के लिए अलग अलग गठित टीमों को सक्रिय कर दिया है। इसी के साथ कई अन्य गोपनीय पहलुओं पर पुलिस टीमें काम कर रही है। घटना के बाद पुलिस ने अपने खुफिया तंत्रों व गोपनीय सूचनाओं पर कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें :-  श्रद्वालुओं से भरी बस की ट्रक से टक्कर, 30 यात्री घायल

इधर अपहृत प्रबल उर्फ लिटिल के परिजन घटना को लेकर खासे भयभीत है, जिसे लेकर वह भविष्य के प्रति अपनी व परिवार की सुरक्षा को लेकर अपने घर में सिमटे हैं। पुलिस के अतिरिक्त मीडिया या फिर किसी अजनबी से किसी प्रकार की बात करने से गुरेज कर रहे हैं। वहीं, परिवार ने दहशत के चलते बुधवार को अपने बच्चे को स्कूल भी नहीं भेजा। हालांकि परिवार के पुरुष सदस्य घर से बाहर बताए गए तथा उनकी हार्डवेयर की दुकान पर लिटिल की मां कामकाज संभाले हुए हैं, लेकिन इसके बाबजूद परिवार के सदस्यों पर बच्चे की दिनदहाड़े अपहरण की दहशत चेहरों पर नजर आ रही है।

वाहन चेकिंग अभियान से बाइक चालकों में हडक़म्प

मंगलवार को हुए दुस्साहिक अपहरण कांड की घटना के बाद कोतवाली पुलिस किसी भी मोर्चे पर रिस्क नहीं लेना चाह रही है। जिसे लेकर शहर के विभिन्न चेक पोस्टों, चौराहों, लिंक मार्गों पर मुस्तैदी के साथ वाहन चेकिग अभियान चलाया जा रहा है। दिन भर चले वाहन चेकिग अभियान से बाइक चालकों में हडकंप मचा रहा।

बच्चों में भय व्याप्त

मंगलवार को छात्र के अपहरण की घटना के बाद शहर के लोगों में अपने बच्चों को लेकर बुधवार को भी खासा भय व्याप्त रहा। सुबह से ही अभिभावक अपने बच्चों को स्वयं स्कूल लेकर गए। जब तक बच्चे स्कूल के अंदर नहीं चले गए। तब तक गार्जियन वहीं खडे रहे। कमोवेश स्कूल में अवकाश के समय भी यही नजारा रहा। छुटटी होते ही गार्जियन समय से पहले अपने अपने बच्चों को लेने के लिए गेट पर जमे रहे।

जल्द होगी अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी

कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक एसएसआई यदुवीर सिंह ने बताया कि बच्चे का परिवार दहशत में है। इसलिए पुलिस गोपनीय पहलुओं पर कार्य कर रही है। शीघ्र ही अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी की जाएगी। घटना के प्रत्येक पहलू पर उच्चाधिकारियों के समय समय पर मिलने वाले निर्देशों पर पुलिस तत्परता से काम कर रही है। बाकी कुछ बताने से इंकार करते हुए कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-  विवाहिता ने संदिग्ध अवस्था में खाया जहर, मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *