गैंगरेप से दुखी नाबालिग ने लगाई खुद को आग

गैंगरेप से दुखी नाबालिग ने लगाई खुद को आग



हमीरपुर। प्रदेश के हमीरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गैंगरेप से दुखी एक नाबालिग ने खुद को आग लगा ली और बाद में उसकी मौत हो गई। नाबालिग की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :-  पूर्व फौजी ने तीन महिलाओं, चार मासूमों सहित 15 को घर में बनाया बंधक

जानकारी के मुताबिक, जिले के मझगंवा थाना क्षेत्र के कोठा गांव निवासी 17 साल की नाबालिग के साथ रविवार रात गैंगरेप किया गया। गैंगरेप का आरोप गांव के ही दो सगे भाइयों सुनील और सोनू पर लगा है। घटना के समय पीडि़ता घर पर अकेली थी। पीडि़ता की मां मकर संक्राति के चलते अपने मायके गई थीं, जबकि पिता बांदा गए थे। पीडि़ता का छोटा भाई गांव में घूमने गया था। आरोप है कि नाबालिग को घर पर अकेला पाकर आरोपियों ने उसके साथ दरिंदगी की। इसी वारदात से आहत होकर पीडि़ता ने खुद को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें :-  कच्चे तेल के दाम बढऩे से पेट्रोल, डीजल के दाम नई ऊंचाई पर

हमीरपुर के एएसपी लाल साहब ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर बलात्कार सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पीडि़ता की शादी इसी साल अप्रैल में मध्य प्रदेश के एक परिवार में तय हुई थी। आरोपितों पर उसकी शादी के जेवर और शादी के लिए रखे गए रुपए ले जाने का आरोप भी लगा है।

यह भी पढ़ें :-  साई अस्पताल के आईसीयू में लगी आग, दो मरीजों की मौत


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *