गुजरात में बेघर होने से बच गए प्रधानमंत्री मोदी : मायावती

गुजरात में बेघर होने से बच गए प्रधानमंत्री मोदी : मायावती



लखनऊ। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि वह गुजरात में बेघर होने से वह बच गए, लेकिन आगे ऐसा नहीं होगा। मायावती ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिकता एवं जातिवाद को बढ़ावा देकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें :-  राहुल गांधी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सोमवार को लखनऊ में अपने 62वें जन्मदिन पर केक काटने के बाद अपनी पुस्तक का विमोचन भी किया। मायावती लखनऊ बसपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहीं थीं। मायावती ने कहा कि देश में आजादी के बाद से ही कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग को बड़ा नुकसान पहुंचाया है। हर राज्य में यह दोनों पार्टी सांप्रदायिक तथा जातिवाद को बढ़ावा देकर समाज को बांटने का काम कर रही हैं। बसपा ही एक ऐसी अकेली पार्टी है, जो बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के रास्ते पर चलती आ रही है।

यह भी पढ़ें :-  मैं नस्लवादी नहीं हूं : डोनाल्ड ट्रंप

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो बड़ी-बड़ी बातें करने में उस्ताद हैं। ’हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ का नारा देने वाले नरेंद्र मोदी जी इस बार तो गुजरात में बेघर होने से बच गए लेकिन आगे के लिए वह सतर्क  रहें। एक वर्ष के अंतराल के बाद मायावती का जन्मदिन पूरे उत्तर प्रदेश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। उनके 62वें जन्मदिन को पार्टी जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। जिले-जिले में इस दौरान समारोह होंगे। जिला मुख्यालयों पर कार्यक्रम होंगे। पार्टी की तरफ से केक काटने के अलावा जन कल्याणकारी दिवस पर असहाय के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करने का निर्देश दिया गया है। कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए विधानसभा क्षेत्रवार कोटा निर्धारित किया गया है। सभी प्रमुख नेताओं से अपने क्षेत्र में रहने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें :-  भारतीय सेना ने जैश के छह आतंकी और चार पाक सैनिक मार गिराये

बसपा प्रमुख मायावती आज अपने जन्मदिन पर बीएसपी की ब्लू बुक ’मेरे संघर्षमय जीवन’ और ’बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा भाग-13’ का विमोचन किया। इसे ब्लू बुक का नाम दिया गया है। यह पुस्तक हिंदी और अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित की गई है। जिला केंद्रों पर जन कल्याणकारी दिवस कार्यक्रमों को सफल बनाने के साथ निगरानी का जिम्मा पार्टी समन्वयक को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें :-  22 जनवरी से करें यूपी पुलिस भर्ती के लिए आवेदन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *