खीरी: भाजपाईयों ने सहायक आयुक्त और पूर्व जिलाध्यक्ष को पीटा

खीरी: भाजपाईयों ने सहायक आयुक्त और पूर्व जिलाध्यक्ष को पीटा



लखीमपुर खीरी। प्रदेश के सीतापुर के महोली भाजपा सांसद और विधायक के समर्थकों के बीच हुई हाथापाई का मामला थमा भी नहीं था कि लखीमपुर खीरी के विकास में एक भाजपा विधायक के समर्थकों ने पूर्व जिलाध्यक्ष और सहायक आयुक्त कोऑपरेटिव को पीट डाला। बताया जा रहा है कि सहकारिता विभाग के एक अहम पद पर ‘अपने’ को बैठाने की जद्दोजहद में को लेकर बवाल हुआ।

यह भी पढ़ें :-  मोदी ने प्रोटोकॉल तोडक़र हवाईअड्डे पर नेतन्याहू का स्वागत किया

विकास भवन स्थित सहायक आयुक्त एवं सहायक निबंधक सहकारिता कार्यालय में कुछ भाजपाई पहुंच गये। बाहर कुछ देर सहायक आयुक्त से बातचीत के बाद सभी हंगामा काटने लगे। आयुक्त का आरोप है कि अभद्रता होने की आशंका के चलते वह अपने कक्ष में घुस गए और दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन हंगामा काट रहे भाजपाइयों नें पैर की ठोकरों से दरवाजा खोल दिया। अंदर पहुंचने के बाद उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग करते हुये हाथापाई भी की। विकास भवन में मौजूद कर्मचारी आ गए और किसी तरह आयुक्त को बचाया। इसके बाद भाजपाई घंटों तक हंगामा काटता रहे।

यह भी पढ़ें :-  सांसद रविप्रकाश वर्मा ने कुर्मि क्षत्रिय समाज कल्याण समिति के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

श्यामू पाण्डेय ने आरोप लगाते हुए बताया कि मैं सहकारिता चुनाव का प्रभारी हूं, इसलिए विकास भवन लिस्ट देखने आया था। यहां सदर विधायक अपने समर्थकों संग आए और मुझ पर टूट पड़े। श्यामू पांडेय 37 साल से भाजपा की सेवा कर रहे कर्मठ सिपाही की तरह हैं। श्यामू कहते हैं कि उन्होंने अपनी जान बचाकर कमरे का दरवाजा बंद किया, लेकिन लडक़ों ने दरवाजा भी तोड़ डाला और फिर उनके साथ मारपीट की, कपउ़े फाड़ डाले। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराया। पता चलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई विकास भवन पहुंचं। उन्होंने हंगामा काटने वालों को केवल अराजकतत्व बताया। कहा कि इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपा न्यायिक कार्रवाई में अपना हर सहयोग देगी।

यह भी पढ़ें :-  आलू किसानों का साथ देने वालों को झूठे केस में फंसा रही पुलिस: अखिलेश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *