...जब कम्बल वितरण के दौरान जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ीं भाजपा सांसद

…जब कम्बल वितरण के दौरान जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ीं भाजपा सांसद



सीतापुर। प्रदेश सीतापुर के महोली तहसील के सभागार में शनिवार को कम्बल वितरण के दौरान धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा और महोली से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि बातचीत इतनी बढ़ गई कि दोनों के समर्थकों के बीच सिर फुटौव्वल की नौबत आ गई। बताया जा रहा है कि जब भाजपा विधायक के समर्थकों ने सांसद के बेटे अनमेश वर्मा की पिटाई कर दी तो नाराज सांसद ने गुस्से में आकर जूती उतार ली और विधायक पर तान दी। गुस्साई सांसद ने एसडीएम ब्रजपाल सिंह को भी खरी खोटी सुनाई।

महोली के एसडीएम ब्रजपाल सिंह ने तहसील सभागार में कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें मुख्य अतिथि सांसद रेखा वर्मा थीं। कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान विधायक शशांक अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्होंने सभी समर्थकों को सभागार के अंदर बुला लिया और सांसद के बगल में बैठ गए। सांसद रेखा वर्मा ने इस बात का विरोध किया तो विधायक ने कहा कि क्षेत्रीय जनता है और किसी को आने से नहीं रोका जा सकता है। सांसद ने कहा कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो रही है। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें :- कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी के समधी की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के समर्थकों में सिर फुटौव्वल की नौबत आ गई। इसी दौरान विधायक के गनर समेत समर्थकों ने सांसद के बेटे अनमेश वर्मा और समर्थकों की पिटाई कर दी। बेटे और समर्थकों की पिटाई से सांसद का पारा और भी चढ़ गया।  सांसद रेखा ने जूती उतारकर विधायक की ओर फेंकी। दूसरी बार फिर मारने के लिए जूती उठाई, लेकिन उनका हाथ पकड़ लिया। एसडीएम इस झगड़े को देखकर किनारे खड़े हो गए, जबकि विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच सांसद ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस बीच मौके पर भारी पुलिस बल आ गया, जिसके बाद सभी को सभागार से बाहर कर दिया गया।  बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद विधायक और एसडीएम ने दरवाजा खुलवाकर सांसद को बाहर आने  को कहा। इसके बाद एसडीएम कक्ष में ही विधायक और सांसद के बीच काफी देर तक बातचीत चलती रही।

यह भी पढ़ें :- आने वाला समय कांग्रेस का: डॉ. निर्मल खत्री

मामले की जानकारी पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता, सीतापुर डीएम डॉ. सारिका मोहन और एसपी आनन्द कुलकर्णी भी घटनास्थल पर पहुंचे और तहसील परिसर में सांसद व विधायक के बीच समझौता कराने के लिए बातचीत करवाई गई।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *