व्यापार एसोसिएशन करेगा खिचड़ी भोज का आयोजन

व्यापार एसोसिएशन करेगा खिचड़ी भोज का आयोजन



गोला गोकर्णनाथ, खीरी। गोला व्यापार एसोसिएशन के द्वारा मकर संक्रांति पर्व पर सदर चौराहे पर व्यापारियों के सहयोग से खिचडी भोज का आयोजन करेगी। यह जानकारी एसोसिएशन के महामंत्री राजेश आनंद मिन्नी ने दी।

यह भी पढ़ें :- महिला की गला रेत कर हत्या

उन्होंने बताया कि संगठन के समस्त पदा धिकारियों सहयोग से विशाल खिचडी भोज का आयोजन कर रही है। उन्होंने सभी व्यापारियो से मकर संक्रांति पर्व की महत्ता को देखते हुए अधिक से अधिक सहयोग देकर सार्थकता प्रदान करने की अपील की। मिन्नी ने बताया कि संगठन के कार्यो को देखते हुए युवाओं में उत्साह की लहर है। पिछले तीन दिनों में शहर के लगभग 5 दर्जन से अधिक युवा व्यापारी संगठन में शामिल हो चुके है।

नशा मुक्त अभियान के लिए मानव श्रंखला आज

स्वामी विवेकानंद जयंती के उपलक्ष में अखिल  विश्व गायत्री परिवार द्वारा युवा दिवस का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के लिए एक मानव श्रृंखला बनाई जाएगी। जिसके माध्यम से पूरे समाज को नशा मुक्त रहने के लिए जागरुक किया जाएगा। यह जानकारी गायत्री परिवार के सत्यनारायण वर्मा ने देते हुये सभी से शुक्रवार दोपहर 12 बजे नगर पालिका परिषद में उपस्थित होकर मानव श्रृंखला बनाने में सहयोग प्रदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें :- बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पीजीआई से डिस्चार्ज, बांदा जेल वापस भेजे गए


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *