महिला की गला रेत कर हत्या

महिला की गला रेत कर हत्या



कानपुर। प्रदेश के कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के धोबिन पुलिया इलाके में किराए के मकान में अकेले रहने वाली महिला की उसके ही घर पर गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह महिला का रक्त रंजित शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को मृतका के शव के पास से तीन शराब की बोतलें व चाकू बरामद हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :- बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पीजीआई से डिस्चार्ज, बांदा जेल वापस भेजे गए

जानकारी के मुताबिक, नौबस्ता थाना क्षेत्र के धोबिन पुलिया में किराए के मकान में महिला बीना पत्नी राम बाबू दो साल से अकेले रह कर लोगों के घरों में काम करती थी। उसका पति राम बाबू, बेटा शिवम, बेटी शिवानी सभी कानपुर देहात के मूसानगर में रहते है। बताते हैं कि गुरुवार सुबह काफी देर तक बीना के घर का दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं मिलने पर खिडक़ी से झांका गया तो वहां महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मामले की सूचना लोगों ने पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस, फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड की टीम के साथ पहुंची और मौके का मुआयना किया।

यह भी पढ़ें :- युवाओं के लिए ‘पॉलिटेक्निक चलो अभियान’ चलाएगी सरकार

पुलिस को मृतका के शव के पास से तीन शराब की बोतलें व चाकू बरामद हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। वहीं, पड़ोसियों ने बताया कि बीना के घर पर सुशील, पिंटू और कई लोगों का आना जाना था। इसका कई बार मोहल्ले के लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन बीना की वजह से उनका आना जाना जारी रहा। वहीं मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन के जमीन खरीदी थी। उसकी किस्त लेने के लिए सुशील नामक व्यक्ति आता था, उसके साथ ही पिंटू आया करता था। उसने सुशील और पिंटू पर बहन की हत्या किए जाने का शक जताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें :- लालू की पैरवी करने पर जालौन डीएम व एसडीएम के खिलाफ योगी ने दिए जांच के आदेश


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *