जहरीली शराब पीने से दस लोगों की मौत, दो भर्ती

जहरीली शराब पीने से दस लोगों की मौत, दो भर्ती



बाराबंकी। प्रदेश के बाराबंकी के देवा कोतवाली इलाके में जहरीली शराब पीने से दस लोगों की मौत होने व दो लोगों की हालत गंभीर होने का मामला सामने आया है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें :- शिक्षक ने की रसोइया से दुष्कर्म की कोशिश

जानकारी के मुताबिक, देवा कोतवाली क्षेत्र के ढिंढोरा गांव मंगलवार देर रात गांव के कई लोगों ने शराब पी। जिसके बाद उन लोगों की हालत बिगड़ गई। लोगों की हालत बिगडऩे पर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से दस लोगों की हालत बिगडऩे पर उन्हें देर रात लखनऊ रेफर किया गया था जहां इनकी मौत हो गई। वहीं दो का इलाज चल रहा है। घटना के बाद पुलिस व आबकारी विभाग के कई अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। मृतकों में कोतवाली देवा क्षेत्र के रीवा रतनपुर गांव निवासी उमेश (22), ग्राम जसनवारा निवासी माता प्रसाद (55), ग्राम सलारपुर निवासी सतनाम (30), देवगांव के रहने वाले नौमीलाल (40), देवा क्षेत्र के ही मुनियापुर गांव में कमलेश (28) व रामफल गौतम (27), रामनगर थाना क्षेत्र के थालखुर्द गांव निवासी अवनीश गौतम (29) व काशीराम (28) और ढिंढौरा गांव के निवासी राकेश कुमार (38), देवा कस्बे का मुन्ना वालमिकी (35)  की मौत हो गई है। जबकि अनिल गौतम (25) व 40 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिला प्रशासन का कहना है कि शराब पीने से तीन की मौत हुई।

यह भी पढ़ें :- किसानों से मिलने मंडोला जा रहे राजबब्बर हुए गिरफ्तार

अन्य तीन की ठंड की वजह से मौत होना बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने अभी तक जहरीली शराब होने की पुष्टि नहीं की है। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने बताया कि तीन की मौत जहरीली शराब से हुई है जबकि तीन की ठंड से, फिलहाल एहतियात के तौर पर सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत जहरीली शराब की वजह से हुई है या कोई और कारण के चलते।

यह भी पढ़ें :- महज डिग्री बांटने का साधन न बनें विश्विद्यालय: योगी


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *