लालू यादव की बड़ी वहन गंगोत्री का निधन, भाई के जेल जाने से सदमे में थीं

लालू यादव की बड़ी वहन गंगोत्री का निधन, भाई के जेल जाने से सदमे में थीं



पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का रविवार सुबह  निधन हो गया। बताया जा रहा है कि गंगोत्री देवी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहीं थीं। पटना के वेटनरी कॉलेज स्थित सर्वेंट क्वार्टर में उन्होंने आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है वी लालू यादव के जेल जाने के बाद सदमे में आ गईं थीं।

यह भी पढ़ें :- अखिलेश का योगी पर तंज, अगर सभी भाजपाई स्वेटर बुनते तो आज बच्चे ठंड से ठिठुरते नहीं

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बड़ी वहन गंगोत्री देवी पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी। रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलने के साथ ही लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी अपने दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ अंतिम दर्शन के लिए वेटनरी कॉलेज के सर्वेंट क्वार्टर पहुंच गई हैं। रावड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप अंतिम विदाई देते हुए रोने लगे। गंगोत्री देवी लालू प्रसाद के छह भाई बहनों में इकलौती बहन थी। बताया जा रहा है कि बड़ी बहन को बोलने में काफी परेशानी हो रही थी।

चारा घोटाले में लालू के जेल जाने के बाद से ही उन्हें गहरा सदमा लगा था। गंगोत्री देवी का लालू यादव से खासा लगाव था। बताया जा रहा है कि लालू के जेल जाने के बाद से ही वो आधी रात को बिस्तर से उठ जाती थीं और रोते हुए भगवान से भाई की सलामती की गुहार लगाने लगाती थीं।

यह भी पढ़ें :- अगर आप घर में बनाएं हैं ऑफिस तो हो जाएं सावधान, नहीं तो भुगतना पड़ सकता है खामियाजा


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *