केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर के प्रभारी बने डॉ. संदीप तिवारी

केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर के प्रभारी बने डॉ. संदीप तिवारी

कहा, मरीजों को प्रभावी प्राथमिक सुविधायें उपलब्ध कराना प्राथमिकता, डॉ. यूबी मिश्रा सीएमएस व डॉ. संतोष कुमार अधीक्षक होंगे ट्रॉमा अधीक्षक


कहा, मरीजों को प्रभावी प्राथमिक सुविधायें उपलब्ध कराना प्राथमिकता, डॉ. यूबी मिश्रा सीएमएस व डॉ. संतोष कुमार अधीक्षक होंगे ट्रॉमा अधीक्षक

 

लखनऊ । किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में शनिवार एक बार फिर प्रशासनिक फेरबल किया गया। ट्रामा सेंटर नए प्रभारी डॉ. संदीप तिवारी होंगे। जबकि डॉ. यूबी मिश्रा ट्रॉमा के मु य चिकित्सा अधीक्षक तथा हड्डी रोग विभाग के प्रोफेसर डॉ. संतोष कुमार को चिकित्सा अधीक्षक ट्रॉमा बनाया गया है। यह जानकारी केजीसमयू प्रवक्ता डॉ. नरसिंह वर्मा ने दी।

यह भी पढ़ें :- चारा घोटाला: लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख रुपए जुर्माना

डॉ. वर्मा ने बताया कि ट्रामा सेंटर में व्यवस्था को मरीजों के हित में और बेहतर बनाने के लिए परिवर्तन किया गया है। उन्होंने बताया कि डॉ. संदीप तिवारी को ट्रॉमा सेंटर प्रभारी की जि मेदारी डॉ. हैदर अब्बास के स्थान पर दी गई है। डॉ. तिवारी ट्रॉमा सर्जरी विभाग के प्रमुख भी है इसलिए वह इमरजेंसी चिकित्सा सेवाओं की को बेहतर समझते हैं। डॉ. वर्मा ने बताया कि 300 बिस्तर से ज्यादा होने के बाद मु य चिकित्सा अधीक्षक भी बनाया जाता सकता है।

यह भी पढ़ें :- बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा था साई अस्पताल, स्वास्थ्य विभाग ने किया सील

ट्रॉमा प्रभारी बनाए जाने पर डॉ. संंदीप तिवारी ने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में मरीजों को गुणवत्तापूर्ण प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराना शामिल हैं। उन्होंने कहाकि मरीज व उनके तीमारदारों किसी भी तरह की सहायता के लिए 24 घंटे में कभी भी सं पर्क कर सकते हैं। साथ ही डॉ. तिवारी ने इशारे ही इशारे में साफ कर दिया कि ट्रॉमा सेंंटर के कुछ कर्मचारियों पर जल्द ही कड़ी कार्यवाही होगी ताकि व्यवस्थाओं को पहले से अधिक प्रभावी व सुविधा जनक बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें :- पति को बंधक बना तीन बदमाशों ने महिला से किया दुष्कर्म


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *