पति ने स्वेटर नहीं दिलाया तो पत्नी ने मौत को लगाया गले

पति ने स्वेटर नहीं दिलाया तो पत्नी ने मौत को लगाया गले



फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायणपुर मजरे ओचतपुर पिटाई गांव में पति द्वारा स्वेटर न दिलाए जाने से नाराज होकर विवाहिता ने कीटनाशक (जहर) पी लिया। पत्नी द्वारा खेतों में जहर पीने की जानकारी पर आनन फानन में उसे शहर के नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें :- ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े जेवरात की लूट

जानकारी के मुताबिक, गांव लक्ष्मीनारायणपुर मजरे ओचतपुर पिटाई निवासी श्यामू उर्फ रामू पासवान की शादी दो साल पूर्व थड़ी मजरे डडीले सरांय थाना हुसेनगंज की संतरेखा के संग हुई थी। बीते दिन दम्पति के बीच स्वेटर न लाने को लेकर विवाद हुआ। कड़ाके की ठंड के चलते मृतका स्वेटर लाने के लिए कई दिनों से पति से कह रही थी। पति ने कहा कि उसे खेतों में डालने के लिए खाद लानी है। पहले खाद लाएगा इसके बाद वह स्वेटर लाएगा, जिससे मृतका खासी नाराज हो गई और शाम पहर पांच बजे बिना कुछ बताए खेतों की ओर चली गई। पति को शंका हुई कि नाराज पत्नी के पीछे खेतों पर पहुंचा, जहां पत्नी की हालत देखकर दंग रह गया। मुंह से कीटनाशक की गंध आ रही थी। पति उसे आनन-फानन में नर्सिंग होम लेकर गया, लेकिन उसकी सांसे थम गईं।

यह भी पढ़ें :- अब हज समिति कार्यालय पर चढ़ा केसरिया

मृतका के भाई श्यामू रैदास ने आरोप लगाया कि बहन को जहर खिलाकर मार डाला गया है। वहीं पति का कहना था कि दो माह पूर्व उसे एक बेटा भी हुआ था, लेकिन बीमारी के चलते नौनिहाल की एक माह पूर्व मौत हो गई थी। जिसके चलते वह अवसाद में रहती थी। घर में रखे कीटनाशक को ले जाकर खेतों में पी लिया है। खेतों में ही उसने साले और मां सहित अन्य लोगों से मोबाइल पर बात कराई थी। इस मामले में एसओ विपिन कुमार सिंह ने आज बताया कि विवाहिता की मौत की सूचना आई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें :- हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने, और दे दी प्रेमी युगल ने जान


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *