ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े जेवरात की लूट

ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े जेवरात की लूट



लखनऊ। लखनऊ के पुरनिया चैराहे पर किशोर ज्वैलर्स की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये। घटना दिन में तीन बजे के करीब हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

अलीगंज थाना क्षेत्र में पुरनिया चैराहे पर स्थित किशोर ज्वैलर्स के सामने दिन में तीन बजे के करीब एक मोटरसाइकिल से तीन बदमाश पहुंचे। एक बदमाश बाहर खड़ा रहा, वहीं दो बदमाश दुकान में घुस गये। बदमाशों ने तमंचे के बल पर दुकान के नौकर विशाल को डराया धमकाया और सेफ, प्लेट में रखे लाखों के जेवरातों को झोले में भरकर फरार हो गये।

यह भी पढ़ें :- अब हज समिति कार्यालय पर चढ़ा केसरिया

नौकर द्वारा लूट की जानकारी देने पर किशोर ज्वैलर्स के मालिक विपिन रस्तोगी और उनके भाई आनन फानन में दुकान पर पहुंचे और उन्होंने नजदीक के पुलिस स्टेशन अलीगंज को सूचना दी। शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी विपिन रस्तोगी की दुकान पर लूट की घटना की जानकारी होेते ही पुलिस विभाग सतके में आ गया। कुछ मिनटों में ही आला पुलिस अधिकारियों समेत थानाध्यक्ष अलीगंज मौके पर पहुंच गये।

यह भी पढ़ें :- हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने, और दे दी प्रेमी युगल ने जान

अलीगंज थाना पुलिस ने विपिन रस्तोगी की तहरीर पर धारा 394 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। वहीं पुरनिया चैकी इन्चार्ज बृजेश कुमार ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज से ही साफ हुआ है कि एक मोटरसाइकिल से तीन बदमाशों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया है।

यह भी पढ़ें :- विद्युत उपकेन्द्र के लिए विधायक अरविंद गिरि ने किया भूमि पूजन


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *