हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने, और दे दी प्रेमी युगल ने जान

हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने, और दे दी प्रेमी युगल ने जान



लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार तडक़े एक प्रेमी युगल ने हाथ की नस काट जान देनी चाही। युवक की मौत छत पर हो गई, लेकिन युवती ने मौत न होने पर पांचवीं मंजिल से छलांग लगा जान दे दी। प्रेमी युगल का खून से लथपथ शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने खून के सैंपल ले लिए हैं। पुलिस को लडक़ी के घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आत्महत्या करने की बात लिखी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :- विद्युत उपकेन्द्र के लिए विधायक अरविंद गिरि ने किया भूमि पूजन

जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र के जोपलिंग रोड के सूरजदीप कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार तडक़े चौकीदार ने एक युवक और युवती के खून से लथपथ शव जमीन पर पड़े देखे और स्थानीय लोगों को सूचना दी। इसकी खबर लगते ही मौके पर भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल की पहचान कर ली है। दोनों कैसरबाग क्षेत्र के कटरा मकबूल गंज मोहल्ले में रहने वाले ओजस और युवती काजल हैं। दोनों ने नाईट सूट पहन रखा था। कैसरबाग कोतवाली प्रभारी डीके उपाध्याय ने बताया कि लडक़ी के ताऊ ने गुरुवार रात 11:45 बजे लडक़े के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दोनों कटरा, मकबूल गंज के रहने वाले हैं। लडक़े का नाम ओजस तिवारी (22) है, जबकि उसकी प्रेमिका काजल पांडे (20) है, दोनों पढ़ाई करते थे। उन्होंने बताया कि पड़ताल में पता चला है कि दोनों ने घरवालों से छिपकर लव मैरिज कर ली थी। उनके पास सर्टिफिकेट भी है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, दोनों का काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और शादी करना चाहते थे, लेकिन घर वाले इसके खिलाफ थे। कोई रास्ता न निकलता देख दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया था। ओजस के घर से मिले रजिस्टर से इस बात जिक्र है। काजल नवयुग डिग्री कॉलेज में बीएसएसी तृतीय वर्ष की छात्रा थी। वहीं, ओजस मैके से एनिमेशन का कोर्स कर रहा था।

यह भी पढ़ें :- मिशन इंद्र धनुष के तहत निकाली जागरूकता रैली

बताया जा रहा है कि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी हाथ लगा है, जिसमें लिखा है, बच्चा सुनो, आप मुझे आज रात को चार बजे घर के बाहर मिलना। हम दोनों चलेंगे सुसाइड करने। बाबू हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है। और हां मैं यश से खुद पूछ लूंगी कि आपसे पहले मैं अभी घर आंऊ या नहीं अगर हां बोलोगे तो अभी घर पर बताती हूं। आई लव यू टू बाबू

बच्चा घर पर पापा नहीं है, मां और दीदी हैं। आप अकेले आओगे कैसे, मैं चार बजे आने की कोशिश करूंगी। क्योंकि मां और सब लोग साथ सोते हैं और हां, बच्चा पापा शायद दिल्ली गए हैं। गांव नहीं गए हैं। मैं चाहती हूं आप एक बार बात करके मेरे घर पे आओ, लेकिन अकेले मत आना। घर पे अगर बात करोगे अभी तो कोई मानेगा नहीं, लेकिन फिर भी आप मेरे घर पे आओ एक बार बात कर लेते हैं और अगर नहीं मानें तो हम दोनों साथ चलेंगे सुसाइड करने। आई लव यू बच्चा।

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल की पहचान हो गई है। दोनों के सिर्फ हाथ की नस कटी है और पूरे शरीर पर चोट के निशान नहीं है। इससे साफ है कि उनका किसी से संघर्ष नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि काम्प्लेक्स के छत पर युवक का शव पाया गया, जबकि युवती की मौत पांच मंजिला इमारत से गिर कर हुई। उन्होंने बताया कि मौके से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिसमें सिमकार्ड नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :- शॉर्ट सर्किट से बेकरी की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *