गरीबों का हक किसी को लूटने नहीं देगी सरकार: मौर्य

गरीबों का हक किसी को लूटने नहीं देगी सरकार: मौर्य



देवरिया। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों का हक किसी को लूटने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि सडक़ों का स्वर्ग कोई बनेगा तो वह उत्तर प्रदेश होगा। प्रदेश में अभी भी कई सडक़ें बनाने का कार्य तेजी से हो रहा है। एक लाख 61 हजार किमी सडक़ें गड्ढा मुक्त की जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :- लकड़ी बीनने गए अधेड़ पर बाघ ने किया हमला, घायल

उप मुख्यमंत्री केशव गुरूवार को जिले के भाटपररानी तहसील क्षेत्र के बंगरा बाजार में स्वतंत्रता सेनानी भागवत भगत खंजड़ी वाले बाबा की जयंती समारोह पर आयोजित किसान मेला व सभा को सम्बोधित कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी की तरफ से आठ अरब 11 करोड़ की लागत से बनने वाली सडक़ों का प्रस्ताव उन्हें मिला है। इसकी भी मंजूरी हो चुकी है। जल्द ही इसके लिए बजट जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में सडक़ों के निर्माण की गुणवत्ता पिछली सरकार से बेहतर है। मौर्य ने कहा कि यह जनसैलाब देखकर साफ लग रहा है कि 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर आप लोगों ने प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है। उन्होंने कहा कि हम सत्ता का सुख भोगने नहीं बल्कि जनता की सेवा करने आए हैं।

यह भी पढ़ें :- बदमाश ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई कार, घायल

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से प्रधानमंत्री चुनकर गए हैं। इसलिए उनका पूरा ध्यान उत्तर प्रदेश की तरफ है। मौर्य ने कहा कि वह जानते हैं कि बिना उत्तर प्रदेश का विकास किए देश का विकास नहीं हो सकता। मौर्य ने कहा कि अब मोदी युग आ गया है। अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि धान की खरीद में यदि कोई दलाल मिलता है तो संबंधित अधिकारी बख्शे नही जायेंगे। उन्होंने लोगों के मुखातिब होते हुए कहा कि यदि प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर कोई घूस मांगता है तो आप हमें सूचित करिए, हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। भाजपा सरकार गरीबों का हक किसी को लूटने नहीं देगी। उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में भागवत भगत के पौत्र महेंद्र को सम्मानित किया, साथ ही भागवत भगत के नाम पर बंगरा बाजार में डिग्री कॉलेज खोलने का आश्वासन दिया। इससे पहले उन्होंने 20 करोड़ की लागत से बनी 60 सडक़ों का लोकार्पण व 57 करोड़ की लागत से बन रही 27 किमी सडक़ों का शिलान्यास किया।

यह भी पढ़ें :- अनुशासनहीनता के आरोप में नगर पालिका कर्मचारी ओमप्रकाश निलम्बित


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *