सुख-समृद्धि से परिपूर्ण है यह नववर्ष: स्वामी छविराम

सुख-समृद्धि से परिपूर्ण है यह नववर्ष: स्वामी छविराम



अयोध्या। रामनगरी के जानकीघाट मोहल्ले स्थित  सुप्रसिद्ध पीठ सीतावल्लभ कुंज बड़े हनुमान मंदिर नववर्ष पर भक्तिभाव में सराबोर रहा। इस  अवसर पर मंदिर के उत्तराधिकारी स्वामी छविराम दास महाराज ने कहा कि यह नया वर्ष सुख-सम्पदा और ऐश्वर्य से भरा हुआ है, जो लोगों में सुख-समृद्धि लेकर आयेगा। सभी लोग आपसी एकता व भाईचारे के साथ रहेंगे, जो भारत देश के लिए एक शुभ संदेश है, जिससे देश को और अधिक मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें :- नए साल पर पाक को तगड़ा झटका, अमेरिका ने रोकी 1624 करोड़ की मदद

स्वामी छविराम दास महाराज ने कहा कि नये वर्ष में यह देश दिन दूनी, रात चौगुनी वृद्धि करेगा। हर क्षेत्र में भारत देश का नाम होगा। विरोधी इससे कोसों दूर भागेंगे तथा परास्त होंगे। आश्रम में सुबह से ही भक्तों का का तांता लगा रहा। भक्त मंदिर में स्थापित सीतावल्लभ भगवान का दर्शन कर पुण्य के भागीदार बन रहे थे। यह सिलसिला देररात्रि तक चलता रहा।

आश्रम में सुबह से लेकर रात्रि तक भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ था। इस मौके पर अनेकों धार्मिक कार्यक्रम मंदिर के उत्तराधिकारी स्वामी छविराम दास महाराज की सानिध्यता में सम्पन्न हुए। भक्त इन कार्यक्रमों में पूरी तरह  सराबोर रहे। इस मौके पर मीरापुर वार्ड के पार्षद संजय पांडेय, आचार्य मधुसूदन दास, धु्रव, दिव्यांश, प्रवीण पांडेय, अजय मिश्र, भूषण सिंह सिध्दार्थ नगर, पुजारी दुर्गेश दास, संदीप गुप्ता समेत बड़ी संख्या में भक्त उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :- पूर्व सैनिक ने दो घंटे में की छह लोगों की हत्या


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *