पूर्व सैनिक ने दो घंटे में की छह लोगों की हत्या

पूर्व सैनिक ने दो घंटे में की छह लोगों की हत्या



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

नई दिल्ली। हरियाणा के पलवल में एक पूर्व सैनिक ने खौफनाक कदम उठाया है। पूर्व सैनिक ने सोमवार देर रात करीब दो घंटे में छह लोगों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पूर्व सैनिक मानसिक रोगी है। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- 15 सालों से बेवकूफ बना रहा था पाकिस्तान, अब और नहीं: डोनाल्ड ट्रम्प

वल्लभगढ़ के मछगर गांव निवासी नरेश नरेश सेवानिवृत्त फौजी है तथा फिलहाल जन स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ है। सोमवार को देररात सबसे पहले पलवल सिविल अस्पताल में पहुंचा और उसने एक महिला की हत्या कर दी। यह महिला अस्पताल में किसी के साथ थी और बाहर सो रही थी। इस हत्या के बाद आरोपी आगरा रोड चौराहे तक गया और वहां उसने तीन लोगों की हत्या कर दी। थोड़ी आगे जाने पर उसने दो और लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें :- भीषण ठंड के बावजूद नववर्ष की उमंग और उत्साह में डूबे रहे लोग

खबरों की मानें तो कथित रूप से मानसिक रोगी व्यक्ति नरेश ने सबसे पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वक्र्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार, सहित कुल सात लोगों पर रॉड से हमला किया था। इनमें से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नरेश के हमले में घायल हुए एक व्यक्ति को पलवल के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :- कमांडो ट्रेनिंग सेंटर पर आंतकी हमले में चार जवान शहीद, दो आंतकी ढेर

पलवल पुलिस ने नरेश को सोहना रोड के पास से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से पहले नरेश ने पुलिस पर भी हमला किया, लेकिन पुलिस ने किसी तरह इसे धर-दबोचा। आरोपी नरेश को इलाज के लिए पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से इसे फरीदाबाद रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस साइको किलर ने इन 6 लोगों की हत्या लोहे की रॉड से की है। डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया की प्रारंभिक पड़ताल में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है।

यह भी पढ़ें :- बाबा रामपाल के 22 समर्थक आपत्तिजनक साम्रगी के साथ गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *