एक कॉल गर्ल के साथ चार दोस्त मना रहे थे नए साल जश्न और पहुंच गई पुलिस...

एक कॉल गर्ल के साथ चार दोस्त मना रहे थे नए साल जश्न और पहुंच गई पुलिस…



भोपाल। नए साल के जश्न में कुछ लोग इतना डूब गए कि शर्मनाक काम कर बैठे, लेकिन पुलिस भी सतर्क थी, मौके पर ही दबोच लिया गया। दरअसल, भोपाल के मिसरोद इलाके में एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, पुलिस ने छापेमारी कर भंडफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से एक कॉलगर्ल और चार ग्राहकों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: लेडी डॉन और सरगना सोनू पंजाबन गिरफ्तार

एएसपी जोन-2 हितेश चौधरी के मुताबिक, मिसरोद पुलिस को रविवार तडक़े शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि फ्लैट बागसेवनिया निवासी कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम गुलाब सिंह राय (48), दीपचंद मैथ्यू (45) और संतोष बाबू (47)बताया। बताया जा रहा है कि चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :- मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात युवतियां गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है। पूछताछ में लडक़ी ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए 24 घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ। बताया जा रहा है कि कपिल गिरोह का सरगना है। चारों आरोपी प्राइवेट नौकरी करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे।

यह भी पढ़ें :- video : होटल और ढाबों पर चल रहा था ये गंदा काम, चार युवतियों समेत 11 गिरफ्तार


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *