video viral: कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी को कॉन्स्टेबल ने जड़ा थप्पड़

video viral: कांग्रेस की विधायक आशा कुमारी को कॉन्स्टेबल ने जड़ा थप्पड़



शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में शिमला कार्यालय में पार्टी की हार की समीक्षा करने पहुंचे। बताया जा रहा है कि समीक्षा में हिस्सा लेने जा रही विधायक आशाकुमारी को पुलिस कर्मी ने रोक दिया। इस पर वह आग बबूला हो गईं। बताया जा रहा है कि बात इतनी बढ़ गई कि महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसके कार्यकर्ताओं ने काफी बवाल किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश पहुंचे। इस दौरान प्रदेश मुख्यालय में घुसने की कोशिश कर रही कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके जवाब में महिला पुलिसकर्मी ने भी कांग्रेस विधायक को थप्पड़ रसीद कर दिया। बताया जा रहा है कि आशा कुमारी को पुलिस ने कथित रूप से राहुल गांधी समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने से रोक दिया था। महिला पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई का पूरा वीडियो वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : Happy New Year 2018: मोदी सरकार आपको देगी ये तीन बेहतरीन तोहफे

बता दें कि आशा कुमारी डलहौजी विधानसभा सीट से विधायक हैं। वह अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव हैं और पंजाब मामलों की प्रभारी हैं। उन्हें हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता पद के लिए प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : दहेज में कार न मिलने पर पति ने दिया तलाक


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *