आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी में मिला सपा नेता का शव

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी में मिला सपा नेता का शव



Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Pin on PinterestShare on LinkedIn

फिरोजाबाद। प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एकसप्रेस वे पर समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुखराम सिंह यादव का शव संदिग्धावस्था में उनकी ही गाड़ी में मिला। परिजनों ने सुखराम के साझीदार रहे राजकिशोर के परिवार पर मृतक की गलाघोंट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर महिला समेत एक ही परिवार के पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस हत्या के पीछे कारोबारी रंजिश मान रही है।

यह भी पढ़ें :- खीरी: शराबी रोडवेज बस चालक ने बाइकों को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी के थाना कुर्रा नगला दोले निवासी सुखराम सिंह यादव (40) पुत्र नजर सिंह समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष थे। बुधवार रात वह दिल्ली से मैनपुरी आ रहे थे। बताते हैं कि बुधवार आधी  रात उनकी स्कॉर्पियो (यूपी 84के/8889) नगला खंगर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्प्रेस-वे पर ग्राम सुजनीपुर पुलिया के पास खड़ी मिली। कार में सुखराम का शव चालक के बराबर वाली सीट पर पड़ा था। मृतक के गर्दन पर रस्सी कसी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उनकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें :- कांग्रेस ने देश को आजाद करा किया विकास: प्रहलाद पटेल

पुलिस ने मृतक सपा नेता की पत्नी कुसुमा देवी की तहरीर पर गांव के ही राजकिशोर, जितेन्द्र कुमार, सुनील पुत्रगण रामविलास यादव व पिता रामविलास पुत्र रामेश्वर यादव और राजकिशोर की पत्नी गुड्डी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे कारोबारी रंजिश लगती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजकिशोर मृतक सुखराम सिंह यादव का सरकारी ठेकेदारी में हिस्सेदार था, लेकिन लगभग डेढ़ वर्ष पहले सुखराम सिंह यादव ने राजकिशोर को अलग कर दिया गया था। बता दें कि सुखराम पूर्व में खादी ग्रामीण उद्योग के सदस्य भी रह चुके थे।

यह भी पढ़ें :- पत्नी सुबह देर से उठी तो पति ने दे दिया तीन तलाक


You may also like

One thought on “आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी में मिला सपा नेता का शव

  • January 6, 2018 9:36 PM at 9:36 pm
    Permalink

    Up me jayad kand hote hai bhai

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *