पत्नी सुबह देर से उठी तो पति ने दे दिया तीन तलाक

पत्नी सुबह देर से उठी तो पति ने दे दिया तीन तलाक



लखनऊ। सडक़ से लेकर संसद तक तीन तलाक को लेकर विवाद जारी है, लेकिन तीन तलाक के मामले आए दिन देखने को मिल रहे हैं। तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। यूपी के रामपुर के सैदनगर में एक शौहर ने अपनी बीबी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि वो देर से सोकर उठी थी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट तीन तलाक पर रोक लगा दी थी। यही नहीं सरकार से कानून बनाने की बात कही थी। गुरुवार को तीन तलाक को लेकर बिल पर चर्चा होने जा रही है, लेकिन तीन तलाक अभी भी समाज में समस्या बनी हुई है।

यह भी पढ़े:- फेसबुक ने नए यूजर्स से कहा, आधार कार्ड में दर्ज नाम ही डालें

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र के सैदनगर में एक शौहर ने अपनी बीवी को तलाक दे दिया। बताया जा रहा है कि पति ने सिर्फ इसलिए पत्नी को तलाक दे दिया, क्योंकि वह देर से सोकर उठी थी। यही नहीं, पति ने तलाक देने के बाद उसे घर से निकालकर भगा दिया और स्वयं घर में ताला लगाकर फरार हो गया।

यह भी पढ़े:- मनमोहन सिंह पर प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी को लेकर राज्यसभा में गतिरोध समाप्त

पीडि़ता की शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने ताला तोडक़र महिला को घर में अंदर प्रवेश कराया। पुलिस ने बताया कि नगलिया आकिला गांव निवासी गुलअफशा का निकाह छह महीने पहले इसी गांव के रहने वाले कासिम से हुआ था। बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद दोनों में अनबन होने लगी।

महिला ने आरोप लगाया कि उसका शौहर उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह पिटाई कर दी। जिस पर पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया। बताया जा रहा है कि उस रात वो सो नहीं सकी इसलिए अगली सुबह वह देर से उठी तो पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।


You may also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *